मंत्री जी के खौफ से पल भर में साफ हो गई सड़क

सूबे के जल शक्ति मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह इस वक्त मुरादाबाद दौरे पर हैं। बीते एक पखवारे से आग की तरह बढ़ रहे किसान आंदोलन पर पानी डालने की कोशिश में मुरादाबाद पहुंचे कैबिनेट मंत्री मंगलवार को सुबह दिल्ली रोड स्थित सर्किट हाउस में थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 02:04 AM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 02:04 AM (IST)
मंत्री जी के खौफ से पल भर में साफ हो गई सड़क
मंत्री जी के खौफ से पल भर में साफ हो गई सड़क

मुरादाबाद : मंत्री जी का खौफ मंगलवार को मुरादाबाद में प्रशासनिक मशीनरी के सिर चढ़कर बोला। खौफ का असर धरातल पर देख वह लोग हक्का बक्का रह गए, जो आए दिन महानगर के विभिन्न चौक और चौराहे पर जाम से जूझते रहे हैं। पल भर में ही पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों का अलादीनी चिराग होने की घटना फिलहाल महानगर की सुर्खियों में है।

दरअसल सूबे के जल शक्ति मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह इस वक्त मुरादाबाद दौरे पर हैं। बीते एक पखवारे से आग की तरह बढ़ रहे किसान आंदोलन पर पानी डालने की कोशिश में मुरादाबाद पहुंचे कैबिनेट मंत्री मंगलवार को सुबह दिल्ली रोड स्थित सर्किट हाउस में थे। इस बीच प्रशासनिक अमले को खबर मिली कि दिल्ली रोड पर पा‌र्श्वनाथ प्लाजा के पास बालू से लदी एक ट्राली का पहिया टूट गया है। इससे दिल्ली रोड पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जाम के कारण वाहनों की कतार बढ़ती जा रही है। मुख्य सड़क पर जाम से यात्री व राहगीर हलकान हैं। इस खबर ने प्रशासनिक अमले के कान खड़े कर दिए। प्रशासनिक गलियारे में खलबली मच गई। क्योंकि कुछ ही देर बाद प्रभारी मंत्री का काफिला दिल्ली रोड से होते हुए हरिद्वार मार्ग पर सदर तहसील आने वाला था। मंत्री जी की राह में रोड़ा होने के अहसास मात्र ने ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों को सक्रिय होने पर मजबूर कर दिया। प्रशासनिक अधिकारियों की सक्रियता और तत्परता का असर रहा कि कुछ ही देर में पूरी टीम खराब पड़ी ट्राली को हटाने में जुट गई। इसके बाद सड़क पर पसरा बालू किनारे लगाया गया। बिजली की भांति सड़क साफ करने में जुटे सरकारी मशीनरी को देख राहगीरों ने भी राहत की सांस ली। प्रभारी मंत्री का भी कारवां सकुशल गुजरा। फिलहाल दिल्ली रोड ही नहीं महानगर के सभी मुख्य मार्गों पर आवागमन सुचारू है। मंत्री जी के मुरादाबाद आगमन ने यातायात के लिए से एक दिन के लिए ही सही लेकिन महानगर को राहत मिली है।

chat bot
आपका साथी