मुरादाबाद के होटल में मृत पाए गए कारोबारी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा सुरक्षित

शहर कोतवाली स्थित एक होटल में संदिग्धावस्था में मृत मिले कर्नाटक के आर्टीफिशियल आभूषण कारोबारी के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ। पीएम रिपोर्ट ने पुलिस की जांच को और उलझा दिया। इसमें कारोबारी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:57 AM (IST)
मुरादाबाद के होटल में मृत पाए गए कारोबारी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा सुरक्षित
मामले में बिसरा सुरक्षित रख द‍िया गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। शहर कोतवाली स्थित एक होटल में संदिग्धावस्था में मृत मिले कर्नाटक के आर्टीफिशियल आभूषण कारोबारी के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ। पीएम रिपोर्ट ने पुलिस की जांच को और उलझा दिया। इसमें कारोबारी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। बिसरा सुरक्षित किया गया है।

गुरुवार रात को इंडिया होटल में कर्नाटक के मैसूर निवासी दिखावटी आभूषण कारोबारी एचवी नागाराजा शेट्टी ठहरे थे। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे होटल कर्मचारी जगाने के लिए गया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो वह वापस आ गया था। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर कारोबारी का शव शव बेड पर पड़ा पाया था। कमरे में दिखावटी आभूषण से भरे बैग के साथ ही दवाओं के पत्ते पड़े थे। पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों ने यहीं शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से इन्‍कार कर द‍िया। 

chat bot
आपका साथी