ईयर फोन लगाकर ट्रैक पार कर रहे किशोर की ट्रेन से कटकर मौत

ईयर फोन लगाकर ट्रैक पार कर रहे किशोर की ट्रेन से कटकर मौत

घने कोहरे के बीच कान में ईयर फोन लगाकर रेल ट्रैक पार कर रहे किशोर की शनिवा

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 04:10 PM (IST) Author: Jagran

: घने कोहरे के बीच कान में ईयर फोन लगाकर रेल ट्रैक पार कर रहे किशोर की शनिवार को ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। किशोर की मौत से दो गांवों में मातम छा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

बिलारी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के रहने वाले सुरेंद्र सिंह पेशे से किसान हैं। उनका बड़ा पुत्र मनीष 11वीं का छात्र था। दोनों छोटी बेटियां सताक्षी व तनु अभी पढ़ाई कर रही हैं। मनीष के घर से मामा का गांवा खंडुवा महज एक किमी दूर है। स्वजनों के मुताबिक शुक्रवार शाम मनीष अपने मामा के गांव चला गया। सुबह वह दौड़ लगाता था। शनिवार सुबह घने कोहरे के बीच मनीष मामा के घर से दौड़ लगाने निकला। पुलिस के मुताबिक ईयरफोन लगाकर व गाने सुनता दौड़ रहा था। मुरादाबाद-अलीगढ़ रेल ट्रैक पार करते समय घने कोहरे व ईयरफोन लगे होने के कारण वह न तो ट्रेन को देख सका और न ही उसे कुछ सुनाई दिया। वह ट्रेन की चपेट में आ गया। सिर सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट के कारण मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीण जब खेत की ओर निकले तो उन्होंने मनीष का शव पहचानते ही घटना की जानकारी स्वजनों को दी। घटनास्थल पर दो दोनों गांवों की भीड़ जमा हो गई। बिलारी थाना प्रभारी मदन मोहन चतुर्वेदी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किशोर की मौत से उसकी मां हरवती व दोनों बहनों के अलावा पिता सुरेंद्र का रो-रोकर बुरा हाल है। ये बरतें सावधानी

कभी भी सड़क पर ईयर फोन लगाकर न चलें।

रेलवे लाइन पार करते समय हमेशा दोनों तरफ देखें।

हमेशा खेल के मैदान या ऐसी जगह दौड़ लगाएं, जहां ट्रैफिक न हो।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.