घर से नाराज होकर गई युवती को पुलिस ने स्वजन को सौंपा, तलाश में जुटे थे पर‍िवार के लोग

सम्‍भल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती नाराज होकर घर से चली गई थी। जिसकी सूचना स्वजन ने गुन्नौर पुलिस को दी पुलिस ने युवती को तलाश कर स्वजन को सौंप दिया। पर‍िवार युवती को लेकर परेशान था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:56 PM (IST)
घर से नाराज होकर गई युवती को पुलिस ने स्वजन को सौंपा, तलाश में जुटे थे पर‍िवार के लोग
एक व्यक्ति की बेटी घर से नाराज होकर निकल गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्‍भल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती नाराज होकर घर से चली गई थी। जिसकी सूचना स्वजन ने गुन्नौर पुलिस को दी पुलिस ने युवती को तलाश कर स्वजन को सौंप दिया। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी एक व्यक्ति की बेटी घर से नाराज होकर निकल गई। जिसकी सूचना स्वजन ने गुन्नौर कोतवाली में दी। सूचना पर पुलिस ने गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में युवती को तलाश किया तो युवती पुलिस को मिल गई। इसके बाद स्वजन को थाने बुलाकर उसे सौंप दिया।

हादसे में होमगार्ड घायल : गुन्नौर थाना क्षेत्र के मेरठ बदायूं हाईवे पर जानवर से बाइक टकराने से होमगार्ड घायल हो गया। इसे गंभीर हालत में रेफर किया गया है। गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव देवर कंचन निवासी उमाशंकर पुलिस विभाग में होमगार्ड है। अब इसकी ड्यूटी जुनावई पुलिस चौकी पर चल रही है। सुबह ड्यूटी कर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह मेरठ-बदायूं हाईवे पर पहुंचा तो बाइक के आगे एक जानवर आ गया। इससे बाइक गिर पड़ी और होमगार्ड घायल हो गया। सूचना पर चौकी प्रभारी राजेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घायल को जुनावई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी