एक ही रात दो घरों से चोरी की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन बदमाश क‍िए गिरफ्तार

रामपुर गंज कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले एक ही रात में दो घरों से चोरी कर बदमाश सात लाख का माल ले गए थे। गंज पुलिस ने इस मामले में एक चोरी का पर्दाफाश करते हुए तीन बदमाशों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है।

Narendra KumarFri, 30 Jul 2021 06:11 AM (IST)
तीन बदमाशों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर गंज कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले एक ही रात में दो घरों से चोरी कर बदमाश सात लाख का माल ले गए थे। गंज पुलिस ने इस मामले में एक चोरी का पर्दाफाश करते हुए तीन बदमाशों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है।

गंज थाना क्षेत्र के मुहल्ला बगीचा आमना निवासी नदीम मेहनत मजदूरी करते हैं। सोमवार रात को नदीम अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहे थे। आधी रात को चोर दीवार कूदकर अंदर घुस गए और कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर नकदी व जेवर समेट ले गए। सुबह जागने पर चोरी की घटना की जानकारी हुई। चोर सोने की चेन, सोने की दो अंगूठी, सोने की लौंग, दो घड़ी और तीन मोबाइल फोन ले गए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। गंज कोतवाली प्रभारी किशन अवतार ने बताया कि चोरी की इस वारदात में तीन बदमाशों को नवीन सब्जी मंडी के पास से गिरफ्तार किया है। इनमें मुहल्ला घेर कटेबाज खां निवासी मोहम्मद शान खां, मुहल्ला पहाड़ी गेट झब्बू खां की मस्जिद निवासी उजैर और मुहल्ला तालाब मुल्ला एरम निवासी साइम हैं। तीनों 20 से 24 साल के हैं। इनके पास से चोरी का पूरा माल बरामद हुआ है। इनमें सोने की अंगूठी, लाकेट समेत सोने की चेन, सोने की लौंग, मोबाइल फोन आदि हैं। इसके अलावा शान खां के पास से पौनिया बंदूक भी मिली है। तीनों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

मारपीट में चार के ख‍िलाफ मुकदमा : स्वार में दबंगो ने मामूली बात पर सगे भाइयों को मार-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। क्षेत्र के उपनगर मसवासी के ग्राम धर्मपुर उत्तरी निवासी सुहेल व शाकिब में किसी बात को लेकर रंज‍िश चली आ रही थी। दोनों में गाली गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते शाकिब, मुनब्बर अली, इसरार, इकरार ने लाठी डंंडों से लैस होकर सुहैल व समीर को मारपीट कर घायल कर दिया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण आ गए और घायलों को दबंगों से छुड़ाया। इस दौरान दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.