घर के पास घूम रहे व्‍यक्ति पर देशी बम से क‍िया था हमला, मुरादाबाद पुलिस ने आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने नागफनी के नवाबपुरा निवासी वैभव गुप्ता को देशी बम फेंककर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। काफी द‍िनों से आरोप‍ित की तलाश की जा रही थी।

Narendra KumarThu, 17 Jun 2021 01:25 PM (IST)
वैभव गुप्ता को देशी बम फेंककर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने नागफनी के नवाबपुरा निवासी वैभव गुप्ता को देशी बम फेंककर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसरवीर सिंह ने बताया कि दिसंबर 2020 में हरथला के मुहल्ला दर्जियान निवासी नावेद रात करीब आठ बजे घर के पास घूम रहा था। उसी दौरान बाइक सवार ने नावेद पर देशी बम फेंककर हमला कर दिया। छर्रे लगने से नावेद गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने एक युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित अतुल, विनय, अक्षय, अंकित और वैभव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में नागफनी के बंगला गांव निवासी आरोपित वैभव काफी समय से फरार चल रहा था। हरथला चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा ने आरोपित गिरफ्तार कर जेल भेजा। पकड़े गए आरोपित ने बताया बाइक चलाते समय पीड़ित ने उसके साथ गाली-गलौज की थी, जिसके कारण उसने अपने साथियों के साथ मिलकर देशी बम से हमला कर दिया था।

तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज : रामपुर के अजीमनगर थाने में तीन के खिलाफ एससी एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने एक नामजद जबकि दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। अजीमनगर थाना क्षेत्र के बगरब्बा गांव निवासी अनुसूचित समाज के युवक का आरोप है की गांव के ही मुशाहिद हुसैन ने कुछ दिन पूर्व उससे दो लाख रुपये लिए थे। बदले में युवक को गारंटी के तौर पर चेक दे दिया गया था। कुछ दिन बाद युवक ने बैंक में चेक लगाया तो वह बाउंस हो गया। युवक ने चेक बाउंस होने के बाद कानूनी कार्रवाई की तो आरोपित भड़क गया। आरोप है मुशाहिद ने अपने दो साथियों के साथ युवक को घेर लिया। युवकों ने जाति सूचक शब्द कहने के बाद उसके साथ मारपीट की। युवक ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने टरका दिया। पीड़ित युवक कोर्ट की शरण में पहुंचा और अपना पक्ष रखा। कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अजीमनगर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित मुशाहिद हुसैन और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश

Today Horoscope : आज क‍िसी पर भरोसा न करें, स्‍वास्‍थ्‍य का रखें ध्‍यान, जान‍िए कैसा रहेगा आपका द‍िन

MDA News : मुरादाबाद के काजीपुरा में कालोनी बसाने के लिए जमीन खरीदने का खाका तैयार, जल्‍द शुरू होगा काम

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.