मुरादाबाद में घपलेबाजी में निलंबित कर्मचारी के समर्थन में उतरा संगठन, आंदोलन की चेतावनी

कांठ सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र पर लाखों रुपये की घपलेबाजी के आरोप में भगवान सिंह का मामला सामने आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी के स्तर पर उसे निलंबित कर दिया गया था। अब उसकी बहाली की मांग की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:45 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:45 AM (IST)
मुरादाबाद में घपलेबाजी में निलंबित कर्मचारी के समर्थन में उतरा संगठन, आंदोलन की चेतावनी
मुरादाबाद ने कर्मचारी के समर्थन में मोर्चा खोल दिया है।

मुरादाबाद। कांठ सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र पर लाखों रुपये की घपलेबाजी के आरोप में भगवान सिंह का मामला सामने आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी के स्तर पर उसे निलंबित कर दिया गया था। अब संयुक्त संघर्ष समिति चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मुरादाबाद ने कर्मचारी के समर्थन में मोर्चा खोल दिया है।

कर्मचारियों को साथ लेकर आंबेडकर पार्क सिविल लाइन में बैठक कर स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन का बिगुल बजा दिया है। वक्ताओं ने कहा कि निलंबित कर्मचारी की बहाली नहीं होती है तो कर्मचारी संगठन 24 मई से पूर्ण रूप से काम ठप करने के बाद आंदोलन करेगा। अध्यक्षता ममता रानी, संचालन विनोद कुमार शर्मा ने किया। इसमें कुलदीप सिंह, राजन, अमित भारद्वाज, मनोज सिंह, नितिन, अंकुर शर्मा आदि रहे।

अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के निर्देश के बाद कार्रवाई की गई थी। जांच हो रही है। इसके बाद कुछ कहा जा सकेगा।

डॉ एमसी गर्ग, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

chat bot
आपका साथी