बीच रास्ते से दूल्हे ने लौटा दी बरात, बोला मोटी है दुल्हन Moradabad News

हरियाणा के फरीदाबाद से शादी करने आया था परिवार। दो लाख की मांग कर बरात ही लेकर नहीं आया दूल्हा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 01:11 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 07:40 AM (IST)
बीच रास्ते से दूल्हे ने लौटा दी बरात, बोला मोटी है दुल्हन Moradabad News
बीच रास्ते से दूल्हे ने लौटा दी बरात, बोला मोटी है दुल्हन Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में बिचौलिया ने पहले दो लाख रुपये की मांग की फिर दुल्हन को मोटी बताकर दूल्हे ने शादी से ही इन्कार कर दिया। मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद से दूल्हा और उसका पिता फरार है। 

यह है पूरा मामला

हरियाणा के जनपद फरीदाबाद की जवाहर कालोनी निवासी युवती की शादी थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की एक कालोनी निवासी अमित कुमार के साथ तय हुई। लड़की के परिवार वाले वहां से शादी करने के लिए मुरादाबाद आए। सोमवार को रेलवे हरथला कालोनी में लड़की की मौसी के घर पर शादी की तैयारी चल रही थी। बस बरात आने का इंतजार था। आरोप है इस दौरान बिचौलिया अचानक पहुंचा। उसने दो लाख रुपये की डिमांड करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर वह चला गया। बाद में पता लगा कि दूल्हा शादी को ही तैयार नहीं है। वह बरात ही लौटाकर ले गया है। उसका कहना है कि दुल्हन मोटी है। यह सूचना मिलते ही दुल्हन के परिवार वाले परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत ही 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। पुलिस दुल्हन और उसके परिवार वालों को थाने ले आई। 

परिवार ने दी तहरीर 

पीडि़त परिवार ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी। घटना के बाद से दूल्हा और उसका पिता फरार हैैं। वाट्सएप पर पसंद के बाद दोनों का रिश्ता तय तय हुआ था। प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाहा ने बताया दूल्हे के परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है। पहले दोनों में बैठाकर बातचीत कराकर देख लेते हैैं। बात नहीं बनती है तो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रïवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी