Love Affair : प्रेमी के ल‍िए पर‍िवार से लड़ गई क‍िशोरी, कोतवाली में कहा-मुझे अपने प्रेमी के साथ ही रहना है

Commotion in Love Affair क‍िशोरी ने प्रेमी के साथ जाने की ज़िद करते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। बाद में पुलिस ने किशोरी को समझा-बुझाकर उसे स्वजनों के साथ भेज दिया। कोतवाली में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:48 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:48 PM (IST)
Love Affair : प्रेमी के ल‍िए पर‍िवार से लड़ गई क‍िशोरी, कोतवाली में कहा-मुझे अपने प्रेमी के साथ ही रहना है
कोतवाली में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Commotion in Love Affair : रामपुर के ब‍िलासपुर में प्रेम में डूबी एक क‍िशोरी ने प्रेमी के साथ जाने की ज़िद करते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। बाद में पुलिस ने किशोरी को समझा-बुझाकर उसे स्वजनों के साथ भेज दिया। इस मामले को लेकर कोतवाली में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी तीन दिन पूर्व पड़ोस के ही गांव के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। उसके फरार हो जाने पर स्वजन उसकी तलाश में भटक रहे थे। स्वजनों ने पुलिस को तहरीर सौंपते हुए घटना से अवगत कराया और उसे बरामद कराने की मांग की। इसी बीच पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया और उसे कोतवाली ले आई। बाद में पुलिस ने किशोरी व युवक के स्वजनों को भी कोतवाली बुला लिया। बिना किसी कार्रवाई के ही किशोरी को उसके स्वजनों को सौंप दिया। जैसे ही स्वजन किशोरी को लेकर घर जाने लगे तो किशोरी ने हंगामा शुरू कर दिया। किशोरी अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। स्वजनों को खरी खोटी सुनाई। उनके समझाने के बावजूद वह नहीं मानी। प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। किशोरी को हंगामा करता देख स्वजन परेशान हो गए। इसके बाद स्वजन जबरदस्ती किशोरी को अपने साथ घर ले गए। घंटों तक चले इस हंगामे के बाद आखिरकार स्वजन किशोरी को अपने साथ ले जाने में कामयाब रहे। हल्का इंचार्ज दिलीप कुमार यादव ने बताया कि किशोरी की मां द्वारा कानूनी कार्रवाई करने से इन्‍कार कर द‍िया गया। इसके पश्चात किशोरी को उसकी मां तथा मामा के सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी