प‍िता ने कर दी मासूम बेटे की हत्‍या, शव लेकर भागते समय लोगों ने पकड़ा, बेटे का करना चाहता था सौदा

अमरोहा में शराबी बाप ने एक साल के मासूम बेटे का गला घोटकर उसे मौत की नींद सुला दिया। वह पत्नी पर बेटे को बेचने का दबाव बना रहा था। पत्नी के विरोध करने पर उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:53 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:53 AM (IST)
प‍िता ने कर दी मासूम बेटे की हत्‍या, शव लेकर भागते समय लोगों ने पकड़ा, बेटे का करना चाहता था सौदा
एक साल के बेटे को बेचना चाहता था शराबी पिता।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा में शराबी बाप ने एक साल के मासूम बेटे का गला घोटकर उसे मौत की नींद सुला दिया। वह पत्नी पर बेटे को बेचने का दबाव बना रहा था। पत्नी के विरोध करने पर उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल दहलाने वाली यह घटना मंडी धनौरा के मुहल्ला कंचन बाजार की है। यहां पर नौशाद का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी रहनुमा, तीन साल की बेटी व एक साल का बेटा हैं। बताते हैं कि नौशाद बेरोजगार है, शराब पीने का आदी है। वह अपने एक साल के बेटे को बेचने की फिराक में था। वह कई दिन से पत्नी पर बेटे को बेचने का दबाव बना रहा था। पत्नी रहनुमा इसका विरोध कर रही थी। मंगलवार दोपहर वह शराब पीकर घर आया तथा पत्नी से इसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा। सोमवार शाम भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। लगभग तीन बजे रहनुमा किसी काम से घर से बाहर निकली तो नौशाद ने एक साल के बेटे का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। उसी दौरान रहनुमा भी घर में आ गई। देखा तो बेटा नौशाद के पास मृत पड़ा था। पत्नी ने शोर मचाया तो वह बेटे को लेकर बाहर भागने लगा। परंतु आसपास के लोगों ने पकड़ लिया। पिता द्वारा बेटे की हत्या किए जाने की घटना के बारे में जिसने सुना वह दंग रह गया। इस घटना को लेकर पूरे ज‍िले में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह भी मौके पर आ गए। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज द‍िया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक की मां रहनुमा ने पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी