सम्भल में भट्ठे के पास सड़क किनारे मिला युवक का शव

असमोली थाना क्षेत्र के असमोली-लेधीपुर मार्ग पर खासपुर गांव के भट्ठे के पास शनिवार सुबह सड़क किनारे पृथी सिंह के खेत में एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है। युवक की उम्र करीब 32 साल हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:57 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:57 AM (IST)
सम्भल में भट्ठे के पास सड़क किनारे मिला युवक का शव
सम्भल में भट्ठे के पास सड़क किनारे मिला युवक का शव

सम्भल, जेएनएन। असमोली थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सड़क किनारे खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। आसपास के ग्रामीणों को भी शिनाख्त कराने के लिए मौके पर बुलाया गया। परन्तु सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई कराते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

थाने की मढ़न पलिस चौकी क्षेत्र में असमोली लोधीपुर मार्ग पर गांव खासपुर के निकट ईंट भट्ठे के नजदीक एक खेत में ग्रामीणों ने युवक को पड़े हुए देखा। पास जाकर देखा तो युवक मृत अवस्था में वहां पर पड़ा हुआ था। इस पर उन्होंने थाना पुलिस को सूचना दी। वही शव मिलने की जानकारी पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना मिलन पर थाना पुलिस मौके पर  पहुंच गई। जहां पर पुलिस कर्मियों ने देखा कि गांव निवासी पृथी सिंह के खेत में किनारे की ओर एक युवक मृत अवस्था में पड़ा था, जिसकी उम्र लगभग 32 वर्ष है और उसने नीली जीन्स व सफेद शर्ट पहन रखी है और उसके दोनों हाथ कोयले से काले हो रहे थे। इससे प्रतीत हो रहा है कि युवक किसी ईंट भट्ठे पर काम करता होगा। वही युवक को देखने के बाद उसके सीने पर चोट के निशान भी दिखाई दिए। काफी देर तक आस पड़ोस के ग्रामीणों व राहगीरों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में कर छानबीन करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

प्रथम दृष्टया मामला एक्सीडेंट का लग रहा है, लेकिन इसके बाद भी सभी पहलूओं पर जांच की जा रही है। कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण पता लग सकेगा।-रणवीर सिंह, थाना प्रभारी असमोली

chat bot
आपका साथी