मुरादाबाद रेल मंडल के गजरौला में रेलवे ट्रैक पर मिला ग्रामीण का शव, रुकी रही चंडीगढ़ एक्सप्रेस

मंडल के अमरोहा के गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास दिल्ली रेलवे लाइन पर एक ग्रामीण का शव पड़ा मिला। इस दौरान चंडीगढ़ एक्सप्रेस भी रेलवे ट्रैक पर ही रुक गई। शव हटाने के बाद ट्रेेन संचालन सुचारू हो पाया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:17 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:17 AM (IST)
मुरादाबाद रेल मंडल के गजरौला में रेलवे ट्रैक पर मिला ग्रामीण का शव, रुकी रही चंडीगढ़ एक्सप्रेस
भानपुर रेलवे फाटक के पास का मामला।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा के गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास दिल्ली रेलवे लाइन पर एक ग्रामीण का शव पड़ा मिला। इस दौरान चंडीगढ़ एक्सप्रेस रेलवे ट्रैक पर रुकी रही। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे रेलवे ट्रैक पर पेट्रोलिंग के लिए जा रहे की-मैन शिवम ने भानपुर रेलवे फाटक के पास अप लाइन पर एक ग्रामीण का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा देखा। इसकी जानकारी रेलवे स्टेशन पर दी। इसके बाद आरपीएफ कर्मी व स्टेशन अधीक्षक देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद जीआरपी के कर्मचारी भी आ गए। उधर ट्रैक पर शव पड़ा होने की वजह से लखनऊ से आ रही चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रैक पर ही रुक गई। करीब 20 मिनट तक ट्रेन यहां पर ही रुकी रही। इसके बाद आरपीएफ व जीआरपी कर्मियों ने फोटो व वीडियो बनाकर शव को ट्रक से हटवा कर साइड में रखवा दिया। इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई। उधर घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान मृतक की शिनाख्त राजेंद्र कुमार पुत्र मंगल निवासी गांव दरियापुर बुजुर्ग के रूप में हुई। कुछ देर बाद स्वजन भी पहुंच गए। इसके बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उप निरीक्षक निशांत राठी ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर था। उसका इलाज भी चल रहा था। 

यह भी पढ़ें :-

मह‍िला से बोला युवक, तीन द‍िन के ल‍िए अपनी बेटी को मेरे पास छोड़ दो, तुम्‍हारा काम हो जाएगा

मुरादाबाद की युवती ने पुलिस को भेजा वीडियो, कहा-मैं बाल‍िग हूं, मैंने प्रेमी के साथ शादी कर ली है

अंध‍व‍िश्‍वाश : मुरादाबाद में पत्‍नी की बीमारी से परेशान युवक ने बुला ल‍िया तांत्रिक, घर में भूतों का साया है, सुनकर दे द‍िए 21 हजार

chat bot
आपका साथी