मुख्यमंत्री ने मुरादाबाद में मनोहरपुर गांव के लोगों से पूछा- दवा और किट मिल रही है

सीएम योगी आदित्‍यनाथ शन‍िवार को ज‍िले में थे। मुख्यमंत्री के इस दौरे से जिले में जनप्रतिनिधि और अधिकारी सकते में थे। प्रस्तावित कार्यक्रम के आधार पर व्यवस्थाएं भी सुनिश्चित कर ली गईं थीं। सीएम ने लोगों से जानकारी ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:52 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:52 AM (IST)
मुख्यमंत्री ने मुरादाबाद में मनोहरपुर गांव के लोगों से पूछा- दवा और किट मिल रही है
सीएम योगी आदित्‍यनाथ शन‍िवार को ज‍िले में थे।

मुरादाबाद। सीएम योगी आदित्‍यनाथ शन‍िवार को ज‍िले में थे। मुख्यमंत्री के इस दौरे से जिले में जनप्रतिनिधि और अधिकारी सकते में थे। प्रस्तावित कार्यक्रम के आधार पर व्यवस्थाएं भी सुनिश्चित कर ली गईं थीं। शनिवार को सर्किट हाउस पहुंचने के बाद सीएम इंट्रीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर (आइसीसीसी) का जायजा लेने के बाद अचानक मनोहरपुर गांव पहुंचे।

हालांकि, एक गांव का दौरा करने की जानकारी होने पर मनोहरपुर गांव में तैयारी पहले से ही करा दी गई थीं। यहां मुख्यमंत्री सुंदर के घर पहुंचे और और उनका हालचाल पूछा। लोगों से सुविधाओं के बारे में पूछा। इस दौरान कुछ ने किट न मिलने की बात तो कही, पर अधिकांश लोगों के द्वारा व्यवस्था पर अधिक शिकायतें सामने नहीं आईं। मरीजों से दवा से लेकर ऑक्‍सीजन व चिकित्सीय परामर्श में किसी प्रकार के दिक्कत को लेकर जानकारी मांगी गई। इस दौरान प्रभारी मंत्री डा. महेंद्र सिंह, पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी, नगर विधायक रितेश गुप्ता, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह, सीडीओ आनंद वर्धन, जिला सर्विलांस अधिकारी डा. डीके प्रेमी आदि अधिकारी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी