मुरादाबाद में हेलीकाप्टर से ससुराल पहुंची दुल्हन, देखने के ल‍िए उमड़ी भीड़, लोगों ने जमकर ली सेल्‍फी

Bride Reached Inlaws by Helicopter शादी की सभी रस्म पूरी होने के बाद हेलीकाप्टर बहजोई से दूल्हा दुल्हन और पांच स्वजन को लेकर उड़ा और नवा नगला में उतरा। इस दौरान पूरा गांव हेलीकाप्टर को देखने के लिए पहुंच गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:37 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:37 AM (IST)
मुरादाबाद में हेलीकाप्टर से ससुराल पहुंची दुल्हन, देखने के ल‍िए उमड़ी भीड़, लोगों ने जमकर ली सेल्‍फी
हेलीकाप्टर साढ़े चार लाख रुपये में बुक हुआ था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Bride Reached Inlaws by Helicopter : मूंढापांडे के नवा नगला गांव के ऊपर रविवार को जब हेलीकाप्टर की गड़गड़ाहट सुनाई दी तो हर कोई उतावला होकर आसमान की ओर निहारने लगा। जब देखा क‍ि हेलीकाप्टर गांव में ही उतर रहा है तो सभी गांव के बाहर खेतों की ओर पहुंच गए। जब हेलीकाप्टर गांव के बाहर खड़ा हुआ और धूल छंटी तो गांव के ही दिनेश सिंह के बेटे दुर्गेश बहजोई से विदा कराकर लाए अपनी दुल्हन के साथ नीचे उतरे। उन्हें देखने के लिए लगभग पूरा गांव इकट्ठा था।

नवा नगला के दिनेश सिंह ने बताया कि उनके बेटा दुर्गेश सिंह सेना में कार्यरत है। उनकी तमन्ना थी कि बेटे की दुल्हन को हेलीकाप्टर से विदाकर लाएं। 27 नवंबर को उनके बेटे की शादी बहजोई की रहने वाली सलोनी राघव के साथ हुई। सलोनी कबड्डी में राष्ट्रीय स्तर पर उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। बहू को विदा कराने के लिए उन्होंने नोएडा से हेलीकाप्टर बुक कराया था। रविवार को सुबह शादी की सभी रस्म पूरी होने के बाद हेलीकाप्टर बहजोई से दूल्हा, दुल्हन और पांच स्वजन को लेकर उड़ा और नवा नगला में उतरा। इस दौरान पूरा गांव हेलीकाप्टर को देखने के लिए पहुंच गया। दुल्हन के उतरने के बाद गांव वालों ने हेलीकाप्टर के साथ खूब सेल्फी लीं। दिनेश सिंह ने बताया कि वह खेती के साथ बिजली विभाग में ठेकेदारी भी करते हैं। बस एक तमन्ना थी जो ऊपर वाले की कृपा से पूरी हो गई। हेलीकाप्टर साढ़े चार लाख रुपये में बुक हुआ था। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Aaj ka Rashifal 29 November 2021 : आज इन राश‍ियों के लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य नहीं रहेगा ठीक, पढ़ें आज का राश‍िफल

UP Assembly Election 2022 का रामपुर से टिकट पाने के लिए सीतापुर जेल तक दौड़ लगा रहे सपा नेता

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

भोपाल के ईरानी गैंग के शातिर टप्पेबाज ने उड़ाए थे सर्राफ के जेवर, सीसीटीवी फुटेज से नकली पुलिसकर्मी की तलाश

chat bot
आपका साथी