महिला से जेवरात लूटने वाले आरोपित को पकड़ा, बंधक बनाकर लूट ल‍िए थे जेवर

बीते माह जंगल में विवाहिता से जेवरात लूटने वाले एक आरोपित को स्वजन ने पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। उसके फरार दो साथियों की तलाश जारी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 02:50 PM (IST)
महिला से जेवरात लूटने वाले आरोपित को पकड़ा, बंधक बनाकर लूट ल‍िए थे जेवर
18 दिन पहले साथियों संग जंगल में की थी लूटपाट।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। अमरोहा के जोया में बीते माह जंगल में विवाहिता से जेवरात लूटने वाले एक आरोपित को स्वजन ने पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। उसके फरार दो साथियों की तलाश जारी है।

यह मामला बीती 27 सितंबर को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखुपुरा गुर्जर में हुई थी। यहां पर किसान धर्मपाल सिंह का परिवार रहता है। बीती 27 नवंबर की उनकी पत्नी गुड्डी खेत से चारा लेने गई थी। आरोप है कि वहां तीन युवकों ने गुड्डी को बंधक बनाकर उसके जेवरात लूट लिए थे। गुड्डी ने तीनों आरोपितों को पहचान लिया था। उस समय भी सूचना पाकर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची थी। परंतु रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। धर्मपाल सिंह व गुड्डी ने लूटपाट करने वाले युवकों में से एक की शिनाख्त कर उसे पकड़ लिया। वह पास के गांव पूरनपुर का रहने वाला निकला। आरोपित ने अपने दो साथियों के नाम भी बताए हैं। उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसओ रमेश सहरावत ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी