चोरी का पर्दाफाश कर आरोपित को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद जेएनएन भगतपुर थाना क्षेत्र के कुकरझुडी गांव में एक ग्रामीण के घर से बीती रात चोर सोने-चांदी के जेवर नकदी व सामान चोरी कर ले गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 06:06 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:06 PM (IST)
चोरी का पर्दाफाश कर आरोपित को किया गिरफ्तार
चोरी का पर्दाफाश कर आरोपित को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद, जेएनएन : भगतपुर थाना क्षेत्र के कुकरझुडी गांव में एक ग्रामीण के घर से बीती रात चोर सोने-चादी के जेवर व 2,360 रुपये की नकदी चोरी कर ले गए थे। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को घटना का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी हुए सोने-चादी के जेवर व सामान भी बरामद कर लिया।

थाना क्षेत्र के गांव कुकरझुड़ी निवासी फराइन अहमद पिथौरागढ़ में टाइल्स पत्थर लगाने का कार्य करते हैं। गुरुवार शाम वह पत्नी फरजाना और बच्चों के साथ गाव के ही समीप मजार पर चल रहे उर्स में गए थे। फरजाना ने बताया कि जब वह रात में घर वापस लौटे तो अंदर कमरे का ताला टूटा पड़ा था और अलमारी में रखे सोने-चादी के जेवर, घरेलू सामान, 2360 रुपये गायब थे। सामान तितर-बितर पड़ा था। महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए गांव के ही अरमान को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही से चोरी हुए सोने-चादी के जेवर, घरेलू सामान, 2360 रुपये की नकदी व एक चाकू बरामद किया।

chat bot
आपका साथी