आतंकवाद के गुंडे पाकिस्तान का पूरी दुनिया में हुक्का पानी बंद : नकवी

रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आतंकवाद के गुंडे पाकिस्तान का पूरी दुनिया ने हुक्का पानी बंद कर दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 02:49 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 03:05 PM (IST)
आतंकवाद के गुंडे पाकिस्तान का पूरी दुनिया में हुक्का पानी बंद : नकवी
आतंकवाद के गुंडे पाकिस्तान का पूरी दुनिया में हुक्का पानी बंद : नकवी

मुरादाबाद । रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आतंकवाद के गुंडे पाकिस्तान का पूरी दुनिया ने हुक्का पानी बंद कर दिया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब अमरीका से लेकर सऊदी अरब तक ने पाकिस्तान का हुक्का पानी बंद किया है। पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री को बंद करने के लिए मजबूर हो गया है। अब भी अगर उसने आतंकवाद को बंद नहीं किया तो उसकी खैर नहीं है । पाकिस्तान में आतंकवाद की फैक्ट्री में जो आतंकवादी तैयार होते रहे हैं, वे सिर्फ भारत के लिए ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया और इंसानियत के लिए खतरा बने हैं। भारत तो उससे सूद- ब्याज समेत हिसाब किताब कर लेगा और कर रहा है।

रामपुर में नकवी ने मीडिया से की वार्ता

श्री नकवी ने शनिवार को रामपुर में मीडिया से वार्ता के दौरान यह बात कही। उन्होंने आतंकवाद के मामले में कांग्रेस के रुख पर भी निशाना साधा। कहा कि चोट आतंकवादियों को लग रही है और चीख कांग्रेस की निकल रही है। उन्होंने कांग्रेस को बयान बहादुरों की बकवास मंडली बताते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर देश को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। मोदी सरकार पूरी तरह से राष्ट्रीय सुरक्षा को समर्पित सरकार है । राष्ट्रीय सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। देश की सुरक्षा के लिए हर शैतानी साजिश को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी है और अलगाववादियों पर भी शिकंजा कसा गया है। यही वजह है कि पाकिस्तान दुनिया भर में अलग-थलग पड़ गया है और वह अब हताश और निराश है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर तबके को साथ लेकर चल रही है और 10 करोड़ लोगों से सुझाव एकत्र कर संकल्प पत्र बनाने जा रही है ।

chat bot
आपका साथी