मुरादाबाद में फ‍िर पहुंची तेलंगाना पुलिस, शहर के दो बड़े सराफा कारोबारियों से तीन घंटे तक पूछताछ

Telangana Police in Moradabad तेलंगाना पुलिस की पूछताछ से सराफा बाजार में मची खलबली। पूछताछ के बाद खाली हाथ लौट गई तेलंगाना पुलिस। अनहोनी की आशंका के बीच नए सिरे से तेलंगाना पुलिस के वापस लौटने के निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:30 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:30 AM (IST)
मुरादाबाद में फ‍िर पहुंची तेलंगाना पुलिस, शहर के दो बड़े सराफा कारोबारियों से तीन घंटे तक पूछताछ
पुलिस के वापस लौटने के निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। तेलंगाना पुलिस का खौफ 24 दिन बाद एक बार फिर लौट आया है। महानगर के दो बड़े कारोबारियों को हिरासत में लेकर तेलंगाना पुलिस ने करीब तीन घंटे तक मुगलपुरा थाने में पूछताछ की। यह अलग बात रही कि तेलंगाना पुलिस खाली हाथ लौट गई, लेकिन सराफा कारोबारियों से पूछताछ की घटना के बाद महानगर के सराफा बाजार का तापमान गरम हो गया है। अनहोनी की आशंका के बीच नए सिरे से तेलंगाना पुलिस के वापस लौटने के निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं।

कांठ थाना क्षेत्र के रहने वाले शातिर अपराधी फहीम एटीएम और उसकी पत्नी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों से करोड़ों रुपये के सोने-चांदी के जेवर चुराकर मुरादाबाद के सराफा बाजार में बेचने के मामले में कर्नाटक व तेलंगाना पुलिस को कुछ अहम सुराग फहीम एटीएम की पत्नी से मिले थे। सिटी कोतवाली क्षेत्र में बाजार गंज के दो सराफ कारोबारियों को हिरासत में लेकर सिटी कोतवाली में पूछताछ की गई। कई घंटे तक की पूछताछ के बाद दोनोंं कारोबारी छोड़ दिए गए। सराफा कारोबारियों की धड़पकड़ से सिटी कोतवाली क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल रहा। कर्नाटक पुलिस की कार्रवाई के बावत कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने तब बताया था कि करीब सवा दो करोड़ रुपये का सोना मुरादाबाद से कर्नाटक पुलिस अपने साथ ले गई। इस क्रम में ही मुगलपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात तेलंगाना पुलिस ने दस्तक दी। मुगलपुरा थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात दो सराफा कारोबारियों ने तेलंगाना पुलिस ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद दोनेां कारोबारी छोड़ दिए गए। तेलंगाना पुलिस का एक निरीक्षक व तीन कांस्टेबल मुरादाबाद पहुंचे थे। देर रात तीनों वापस लौट गए।

chat bot
आपका साथी