मुरादाबाद में नानी के घर आई क‍िशोरी हो गई लापता, दंपती ने एसएसपी से की फर‍ियाद

सम्‍भल जनपद के धनारी गांव निवासी एक दंपती ने एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर गुमशुदा बेटी का पता लगाने की गुहार लगाई। एसएसपी ने मामले में कार्रवाई के आदेश द‍िए हैं। स्‍वजनोें के अनुसार गांव का एक युवक भी लापता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:46 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:46 AM (IST)
मुरादाबाद में नानी के घर आई क‍िशोरी हो गई लापता, दंपती ने एसएसपी से की फर‍ियाद
गुमशुदा बेटी का पता लगाने की गुहार लगाई।

मुरादाबाद। सम्‍भल जनपद के धनारी गांव निवासी एक दंपती ने एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर गुमशुदा बेटी का पता लगाने की गुहार लगाई।

दंपती ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी मझोला के कांशीराम कालोनी ट्रिपल स्टोरी में अपने नानी के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। बीते 10 जनवरी को वह घर से मिलन विहार ट्यूशन के लिए निकली थी, लेकिन तभी से वापस नहीं लौटी। किशोरी के मामा ने मझोला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक पता नहीं चला। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि किशोरी को उसके गांव का ही युवक भगा कर ले गया है। उस युवक का फोन भी बंद है। आरोप लगाया कि सारी जानकारी देने के बावजूद मझोला पुलिस अभी तक किशोरी का पता नहीं लगा सकी है। पीड़ित ने बेटी को सकुशल बरामद करके दोषी के खिलाफ कार्रवाई की अपील की है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मझोला पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं इस मामले में बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ. विशेष गुप्ता ने बताया कि प्रकरण का संज्ञान लेकर पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

यह भी पढ़ें 

नवाब खानदान की संपत्ति बंटवारे के लिए सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया छह माह का समय

मुरादाबाद आ सकते हैं पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव, तैयारियां शुरू

chat bot
आपका साथी