घर में घुसकर किशोरी से तमंचे के बल पर दुष्कर्म, मुरादाबाद पुलिस ने तीन दिन बाद एसएसपी के आदेश पर दर्ज किया मुकदमा

Teenager Misdeed in Moradabad घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित के खिलाफ एसएसपी ने भोजपुर एसओ को मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए हैं। गांव निवासी वृद्ध ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका बेटा सऊदी में काम करने गया है।

Samanvay PandeySun, 19 Sep 2021 11:10 AM (IST)
एसओ राशिद हुसैन ने बताया कि मामले की जांच करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Teenager Misdeed in Moradabad : घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित के खिलाफ एसएसपी ने भोजपुर एसओ को मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए हैं। थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव निवासी वृद्ध ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका बेटा सऊदी में काम करने गया है। घर में बहू और पोतियां रहती है। वृद्ध के अनुसार 15 सितंबर को गांव का ही युवक रात करीब दस बजे उनके घर में घुस अया। आरोपित ने घर में सो रही 14 वर्षीय किशोरी को दबोच लिया।

कनपटी पर तमंचा लगाकर उसे धमकाया और दुष्कर्म किया। इस दौरान आहट होने पर बहू की आंख खुली तो उसने शोर मचा दिया। इसके बाद आरोपित तमंचे से हवाई फायर करते हुए भाग निकला। पोती बदहवास हालत में पड़ी थी। किशोरी ने अपनी मां से आपबीती सुनाई और आरोपित का नाम भी बताया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। पीड़ित के अनुसार उसने भोजपुर थाने में जाकर घटना की शिकायत की, लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी गई। जिसके बाद एसएसपी ऑफिस में शिकायत किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने भोजपुर एसओ को तत्काल जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। एसओ राशिद हुसैन ने बताया कि मामले की जांच करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

प्रेम प्रसंग में युवक ने जान देने की कोशिश की : थाना गलशहीद क्षेत्र में शनिवार सुबह युवक ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक युवक ने प्रेम प्रसंग में यह कदम उठाया है। थाना गलशहीद के असालतपुरा इलाके के रहने वाले 20 वर्षीय युवक को शनिवार सुबह गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि युवक ने घर पर ही कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद मां ने पड़ोसी की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया हालांकि उपचार के बाद हालत में सुधार होते ही युवक अस्पताल से चला गया। अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। सूत्रों की माने तो युवक का मुहल्ले की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसी लड़की को लेकर परिवार वालों से कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद युवक ने खुदकुशी की कोशिश की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.