मुरादाबाद में अधिवक्ता की भतीजी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, दरवाजा तोड़कर अंदर दाख‍िल हुई पुलिस

teenager commits suicide मुरादाबाद में अधिवक्‍ता की भतीजी ने तनाव में आकर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। चौकी प्रभारी ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। र‍िपोर्ट म‍िलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:10 AM (IST)
मुरादाबाद में अधिवक्ता की भतीजी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, दरवाजा तोड़कर अंदर दाख‍िल हुई पुलिस
अधिवक्ता अपने परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए थे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। teenager commits suicide : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में अधिवक्ता की भतीजी ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। किशोरी के स्वजन पहले पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर रहे थे, लेकिन पुलिस अफसरों के समझाने के बाद वह पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हो गए। आशियाना चौकी प्रभारी सौरभ त्यागी ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। र‍िपोर्ट म‍िलने के बाद ही स्थित‍ि स्‍पष्‍ट हो पाएगी। 

स‍िव‍िल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड में गौर ग्रेसियस अपार्टमेंट है। इसी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 4003 में अधिवक्ता गिरेन्द्र शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। अधिवक्ता के भाई सुभाष चंद्र शर्मा मूढ़ापांड़े क्षेत्र के बूजपुर आशा गांव में परिवार के साथ रहते हैं। वह खेती-किसानी का काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक बीते गुरुवार को गांव से अधिवक्ता की भतीजी शिवानी और उसका छोटा भाई अनुराग आया था। रविवार को अधिवक्ता अपने परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए थे। घर पर भतीजी शिवानी शर्मा अकेली थी। शाम को करीब पांच बजे जब वह लौटे तो फ्लैट का दरवाजा खटखटाया। लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर होने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसरवीर सिंह और चौकी प्रभारी सौरभ त्यागी की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई। अंदर जाकर देखा तो कमरे में पंखे से शिवानी फांसी के फंदे से झूल रही थी। पुलिस ने शव को नीचे उतारा। इस दौरान फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलित कराए गए। किशोरी की मौत के बाद स्वजन पोस्टमार्टम की कार्रवाई से इन्कार कर रहे थे, लेकिन पुलिस अफसरों के समझाने के बाद वह मान गए। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी