सिंचाई विभाग के कर्मी के घर पहुंचा तांत्रिक, मह‍िला से कहा-पर‍िवार पर है जान का खतरा, फ‍िर ठग ल‍िए रुपये और जेवरात

Tantrik Cheated Jewelry-Cash पति ने जब ज्वैलरी और नकदी के बारे में जानकारी मांगी तो पत्नी ने पूरी जानकारी दी। इसके बाद एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने मझोला थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:34 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:34 PM (IST)
सिंचाई विभाग के कर्मी के घर पहुंचा तांत्रिक, मह‍िला से कहा-पर‍िवार पर है जान का खतरा, फ‍िर ठग ल‍िए रुपये और जेवरात
परिवार को जान का खतरा बताकर पैसे के साथ ही ज्वैलरी ठगे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Tantrik Cheated Jewelry-Cash : एक तांत्रिक ने परिवार के लोगों को जान खतरा बताते हुए सिंचाई विभाग के कर्मचारी की पत्नी के साथ ठगी कर ली। आरोप है कि तांत्रिक 50 हजार रुपये के साथ ही सोने की ज्वैलरी ले गया। दो माह तक पत्नी इस मामले में खामोश बैठी रही। पति ने जब ज्वैलरी और नकदी के बारे में जानकारी मांगी, तो पत्नी ने पूरी जानकारी दी। इसके बाद एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने मझोला थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धिविहार निवासी दिलीप भटनागर सिंचाई विभाग में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि मुहल्ले में तांत्रिक आता था। बीते 15 अक्टूबर को उनकी पत्नी घर पर अकेली थी। आरोपित अचानक घर पहुंचा और बताया कि तुम्हारे परिवार के सदस्यों पर जान का खतरा है। जल्द पूजा नहीं कराई तो सबसे पहले पति की मौत हो जाएगी। इसके बाद पूरे परिवार के सदस्य एक-एक करके मर जाएंगे। परेशान होकर सिंचाई कर्मी की पत्नी इसके निवारण का उपाय पूछा तो उसने तंत्र क्रिया करने के नाम पर 50 हजार रुपये की नकदी, सोने-चांदी की करीब चार लाख रुपये की ज्वैलरी ले ल‍िए। घर से सामान गायब होने पर पहले पत्नी पति को उनके इधर-उधर रखे होने का बहाना बना देती। जब पति ने सख्ती से पूछा तो उसने सारी हकीकत बताई। इसके बाद पीड़ित ने मझोला थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित कर्मचारी ने स्वयं तांत्रिक के बारे में पता लगाया। इसके बाद उसे पता लगा कि आरोपित स्योहारा में किराए पर कमरा लेकर रहता था। आरोपित का नाम राजेश जोशी है। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने शिकायत सुनने के बाद आरोपित तांत्रिक के खिलाफ मझोला थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। 

chat bot
आपका साथी