सांसद आजम खां को लेकर अफवाह फैलाने पर किसान नेता के खिलाफ तहरीर, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे सांसद आजम खां को लेकर अफवाह फैलाने के एक मामले में एक और तहरीर दी गई है। रामपुर सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार की ओर से यह तहरीर पुलिस महानिदेशक लखनऊ को भेजी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:47 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:02 AM (IST)
सांसद आजम खां को लेकर अफवाह फैलाने पर किसान नेता के खिलाफ तहरीर, जांच में जुटी पुलिस
सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलिस महानिदेशक को भेजा पत्र।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से जूझ रहे सांसद आजम खां को लेकर अफवाह फैलाने के एक मामले में एक और तहरीर दी गई है। सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार की ओर से यह तहरीर पुलिस महानिदेशक लखनऊ को भेजी है, जिसमें किसान मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर झूठी अफवाह फैलाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

तहरीर में कहा है कि सांसद आजम खां लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उनकी हालत में सुधार है। बावजूद इसके किसान नेता ने अपने फेसबुक एकाउंट से सांसद को लेकर फर्जी पोस्ट वायरल कर दी। हालांकि बाद में उन्होंने पोस्ट को हटा दिया, लेकिन तब तक प्रदेश और देश भर में उसे देखा जा चुका था। इससे सांसद समर्थकों और सपाइयों में गहरा असंतोष है। उनका यह कृत्य अशांति फैलाने वाला है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। गौरतलब है कि सांसद आजम खां अपने बेटे अब्दुल्ला के साथ सीतापुर जेल में बंद थे। वहां दोनों कोरोना संक्रमित हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी सेहत को लेकर रोजाना अस्पताल प्रबंधन की ओर से बुलेटिन जारी किया जा रहा है। बावजूद इसके सांसद को लेकर कई लोग इंटरनेट मीडिया पर झूठी अफवाह फैला चुके हैं। इसे लेकर सपा जिलाध्यक्ष समेत अन्य सपाइयों की ओर से जिले के विभिन्न थानों में पांच तहरीर दी जा चुकी है। किसान नेता के खिलाफ शुक्रवार को भी सांसद समर्थक अधिवक्ता विक्की राज द्वारा गंज कोतवाली में तहरीर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी