मुरादाबाद के जिला पंचायत परिसर में 35 लाख से बनेगी टी-पंचायत, ये होंगी सुविधाएं

कचहरी में आने वाले वादकारियों और देहात से आने वाले लोगों की सुविधा के लिए जिला पंचायत परिसर में 35 लाख रुपये से टी-पंचायत के नाम से भवन बनाया जाएगा। इसमें आम लोगों की सुविधा के लिए कैफे भी खुलेगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:51 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:51 PM (IST)
मुरादाबाद के जिला पंचायत परिसर में 35 लाख से बनेगी टी-पंचायत, ये होंगी सुविधाएं
कैफे भी खुलेगा, जिला पंचायत भवन को किराए पर देगी

मुरादाबाद, जेएनएन। कचहरी में आने वाले वादकारियों और देहात से आने वाले लोगों की सुविधा के लिए जिला पंचायत परिसर में 35 लाख रुपये से टी-पंचायत के नाम से भवन बनाया जाएगा। इसमें आम लोगों की सुविधा के लिए कैफे भी खुलेगा।

जिला पंचायत भवन को बनाने के बाद उसे किराए पर देगी। टी-पंचायत में खाने की भी सुविधा होगी। जिला पंचायत परिसर में श्रम उपायुक्त, बचत और सूचना विभाग का कार्यालय है। इन कार्यालयों में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए जिला पंचायत टी- पंचायत नाम से भवन बनाने जा रहा है। अपर मुख्य अधिकारी शिशुपाल शर्मा ने बताया कि बचत कार्यालय के सामने खाली पड़ी जमीन में टी-पंचायत भवन का निर्माण कराने के लिए प्रस्ताव तैयार कर लिया है। इस पर करीब पैंतीस लाख रुपये की खर्च होंगे। जल्द ही प्रस्ताव शासन को मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। इसी साल टी-पंचायत भवन का निर्माण होगा। इस भवन को हम किराए पर देकर रोजगार देने का काम करेंगे। इसमें कैफे भी खुलवाया जाना है। इससे लोगों को सुविधा मिलेगा। चाय-समोसे के साथ टी-पंचायत में खाने की व्यवस्था भी कराने की कोशिश की जाएगी। इससे जिला पंचायत में आने वाले लोगों को भी सुविधा मिलेगी।

chat bot
आपका साथी