सांसद आजम खां की हालत बिगड़ने से रामपुर में समर्थक बेचैन, पल-पल की ले रहे जानकारी

Rampur politics news सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खां की हालत बिगड़ने से समर्थक बेचैन हैं। वे एक दूसरे से इनके हालात के बारे में जानकारी कर रहे हैं। उनके बड़े बेटे अदीब आजम भी लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:21 PM (IST)
सांसद आजम खां की हालत बिगड़ने से रामपुर में समर्थक बेचैन, पल-पल की ले रहे जानकारी
बड़े बेटे अदीब आजम भी लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खां की हालत बिगड़ने से समर्थक बेचैन हैं। वे एक दूसरे से इनके हालात के बारे में जानकारी कर रहे हैं। उनके बड़े बेटे अदीब आजम भी लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

सांसद आजम खां सवा साल से बेटे अब्दुल्ला के साथ जेल में बंद हैं। पिछले दिनों वह दोनों कोरोना संक्रमित हो गए। रविवार को आजम खां की तबीयत खराब हो गई। जेल प्रशासन ने उनकी पत्नी शहर विधायक तजीन फात्मा को भी सूचना दी। इसके बाद उनके बड़े बेटे अदीब आजम लखनऊ के लिए रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि वह लखनऊ जा रहे हैं। लखनऊ में ही आजम खां का इलाज कराया जाएगा। आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने बताया कि आजम खां को बुखार आया है। उनका ऑक्‍सीजन लेवल भी कम हो गया है। इसीलिए उन्हें इलाज के लिए जेल से लखनऊ ले जाया गया है। जेल प्रशासन ने ही उनकी पत्नी को फोन से तबीयत खराब होने की सूचना दी। उनका कहना है कि आजम खां की हालत ज्यादा खराब नहीं है, इसलिए समर्थक घबराएं नहीं, सलामती के लिए अल्लाह से दुआ करें।

chat bot
आपका साथी