Supply of oxygen in Moradabad : नगर विधायक ने ऑक्‍सीजन प्लांट के लिए दिए 20 लाख रुपये

नगर विधायक ने आक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए विधायक निधि से जिला प्रशासन को सहयोग दिया है। उन्होंने आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए बीस लाख रुपये दिए हैं। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों के लिए अपने पास से व्यवस्था कर रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:45 AM (IST)
Supply of oxygen in Moradabad : नगर विधायक ने ऑक्‍सीजन प्लांट के लिए दिए 20 लाख रुपये
कोरोना संक्रमितों के लिए अपने पास से व्यवस्था कर रहे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। नगर विधायक ने आक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए विधायक निधि से जिला प्रशासन को सहयोग दिया है। उन्होंने आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए बीस लाख रुपये दिए हैं। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों के लिए अपने पास से व्यवस्था कर रहे हैं।

नगर विधायक रितेश गुप्ता ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर से खड़े हुए संकट में वह अपनी ओर से संक्रमितों के लिए हर संभव कार्य कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने आठ मई से सामुदायिक रसोई का संचालन शुरू किया है। इसके जरिए कोरोना संक्रमितों के स्वजन के अलावा प्रतिदिन 500 लोगों को खाना उपलब्ध कराया जा रहा है। प्रदेश सरकार की गाइड लाइन के अनुसार होम आइसोलेशन वालों के लिए मेडिकल किट का वितरण भी शुरू किया है। कई मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराकर उनका खर्च भी उठा रहे हैं। करीब 50 जरूरतमंदों को अपने खर्चे पर रेमडेसिविर इंजेक्शन भी दिलाए हैं। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में रोगियों के लिए आक्सीजन की कमी न हो, इसके लिए विधायक निधि से बीस लाख रुपये दिए हैं। इस धन का उपयोग करने के लिए मुख्य विकास अधिकारी को पत्र के माध्यम से सूूचित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी