सुम‍ित पहले भी लड़क‍ियों का कर चुका है पीछा, युवती पर गोली चलाई तो लोगों को लगा आत‍िशबाजी हुई है

Shot in One sided love युवक के पिता ने कहा क‍ि कुछ दिन पहले युवती के भाई ने दुकान पर आकर मारपीट की थी। पिता का दावा है क‍ि दोनों में प्रेम संबंध था। इसे लेकर मारपीट भी हुई थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 12:10 PM (IST)
सुम‍ित पहले भी लड़क‍ियों का कर चुका है पीछा, युवती पर गोली चलाई तो लोगों को लगा आत‍िशबाजी हुई है
युवक और युवती की मौत के बाद बबराला के भागीरथ रोड पर मातम छाया हुआ है।

सम्‍भल, जेएनएन। Shot in One sided love। एक तरफा इश्क के चक्कर में खून खराबा करने वाला सुमित कुमार पहले भी युवत‍ियों को अपने प्रेम जाल में फंसाने की कोशिश करता आया है। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकार‍ियां उपलब्‍ध कराईa हैं।

करीब तीन साल पहले सुमित बबराला से ही एक अन्य युवती को लेकर फरार हो गया था। इसमें दोनों पक्षों ने बदनामी के डर से समझौता कर लिया था और उसके बाद युवक राजघाट रोड पर पुलिस चौकी के निकट साइकिल ठीक करने की दुकान करने लगा था। युवक का घर युवती के घर से करीब 200 मीटर दूर है और वह काफी दिनों से युवती का पीछा कर रहा था। कुछ दिन पूर्व युवती के मुहल्‍ले के लोगों ने वहां आने के लिए मना किया था, बावजूद इसके वह नहीं माना और गुरुवार को जब उसकी साइकिल की दुकान साप्ताहिक बंदी के कारण बंद थी तो वह युवती का पीछा करने के लिए उसके पीछे पीछे चल दिया। युवती राजघाट रोड पर कुछ दूरी पर बटिया से उपले लेने जा रही थी। 

युवक के स्‍वजनों ने पुलिस को दी तहरीर

गुन्नौर पुलिस को सुमित के पिता राजेश की ओर से तहरीर देकर कहा गया है कि वह इस युवती से प्यार करता था और इसी के चक्कर में आकर उसने उसको गोली मारी और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस संबंध में पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करें। हालांकि पुलिस ने अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। वहीं युवक के पिता की ओर से दावा किया गया है कि दोनों में प्रेम संबंध था और इसको लेकर कुछ दिन पूर्व मारपीट भी हुई थी।

लोगों को लगा कि पटाखा छूटा

जिस वक्त युवक के द्वारा युवती के पेट में गोली मारी गई, फायर की आवाज सुनते ही लोगों को लगा कि निकट में पटाखा छूटा है। कुछ लोगों ने देखा कि युवती अचानक जमीन पर गिर गई और मौके पर चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल उसके परिवार वालों को दी गई। वहां लोगों को इकट्ठा देख युवक भी अपने घर चला गया और उसने घर पहुंचते ही गोली मार ली थी।

chat bot
आपका साथी