प्रेमिका से मिलने पर परिवार वालों ने लगाई बंदिश तो प्रेमी ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान

Suicide in Sambhal प्रेम संबंधों में बाधा उत्पन्न कर रहे प्रेमिका के परिवार वालों के द्वारा मारपीट और धमकाने के बाद युवक ने गुरुवार को फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी। युवक के पिता ने प्रेमिका के स्वजन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 07:50 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने पर परिवार वालों ने लगाई बंदिश तो प्रेमी ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान
युवक के पिता ने प्रेमिका के स्वजनों पर लगाया मारपीट और धमकाने का आरोप

मुरादाबाद, जेएनएन। Suicide in Sambhal : प्रेम संबंधों में बाधा उत्पन्न कर रहे प्रेमिका के परिवार वालों के द्वारा मारपीट और धमकाने के बाद युवक ने गुरुवार को फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी। युवक के पिता की ओर से प्रेमिका के स्वजन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली बहजोई क्षेत्र के एक गांव में लवी उर्फ गौरव (22) पुत्र सत्यप्रकाश का शव उसके घर के छत पर टीन शेड पर फांसी के फंदे में लटका मिला। जिसे देख परिवार वालों में चीख-पुकार मच गई।

युवक के पिता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि उनके बेटे लवी का गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से मिलते थे तो युवती के परिवार वाले उसे मिलने से रोकते थे। करीब एक सप्ताह पूर्व उसे पकड़कर बुरी तरह से पीटा गया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। जिसके बाद वह गांव छोड़ कर बाहर चला गया था। बावजूद इसके आरोपितों के द्वारा युवती से दोबारा मिलने पर फोन पर भी उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

जिसका साक्ष्य पुलिस को सौंपा गया है। फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बहजोई के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्यागी ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आईपीसी की धारा 306 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी