Suicide in Moradabad : मुरादाबाद में युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर की आत्महत्या, शर्ट से बनाया था फंदा

Suicide in Moradabad मझोला थाना क्षेत्र के गांव भोला सिंह के मिलक में एक युवक ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Samanvay PandeySun, 19 Sep 2021 02:43 PM (IST)
आत्महत्या करने वाले युवक राहुल का फाइल फोटो।

मुरादाबाद, जेएनएन। Suicide in Moradabad : मझोला थाना क्षेत्र के गांव भोला सिंह के मिलक में एक युवक ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मझोला थाना क्षेत्र के गांव भोला सिंह की मिलक निवासी राहुल मजदूरी का काम करता था। वह शराब पीने का आदी था। शनिवार रात वह शराब पीकर कमरे में सो रहा था।

इस दौरान उसने कमरे की छत में लगे कुंडे से शर्ट बांधकर फंदा बनाकर फांसी के फंदे पर झूल गया। रविवार सुबह जब देर तक वह नहीं उठा तो स्वजनों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र करने की कार्रवाई की गई। पुलिस के अनुसार राहुल की शराब पीने की आदत के चलते उसकी पत्नी पिंकी अपने दोनों बच्चों को लेकर एक साल अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर स्थित मायके में रहती है।

आदर्श कालोनी में आबकारी टीम ने मारा छापा : शनिवार को आबकारी टीम ने आदर्श कालोनी में छापा मारकर कच्ची शराब पकड़ी है। जिला आबकारी अधिकारी महेंद्र पाल ने बताया कि पुलिस विभाग, पीएसी और क्यूआरटी की संयुक्त टीम ने अवैध शराब की बिक्री की रोकथाम के लिए आदर्श कालोनी में दबिश दी। दबिश के दौरान कालोनी में कई स्थानों की तलाशी ली गई। इस दौरान 33 स्थानों पर अवैध तरीके से शराब बनाई जा रही थी।

टीम ने 2500 किलोग्राम लहन को नष्ट किया गया। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए। 50 लीटर शराब भी मिल गई। एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार किया गया। चोरी का आरोपित गिरफ्तारजासं, मुरादाबाद: थाना कटघर पुलिस ने चोरी के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीतलनगरी निवासी वेदप्रकाश ने घर में घुसकर एक टीवी, मोबाइल आदि चोरी करने के आरोप में मुकदमा लिखाया था। शनिवार को उप निरीक्षक दिनेश कुमार ने प्रकाश में आए अभियुक्त अरुण निवासी मुहल्ला बलदेवपुरी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से चोरी किए 1200 रुपये बरामद हुए हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.