गन्ने की ट्रैक्टर ट्रालियों से मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर लगा जाम, सप्ताह भर में चौथी बार लगा जाम

Traffic Jam in Rampur गन्ने का सीजन शुरू होते ही ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रालियां जाम का सबब बनने लगी हैं। दढ़ियाल में मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर आए दिन जाम लग रहा है‌। दढ़ियाल में राणा शुगर मिल होने के साथ ही बड़ी संख्या में कोल्हू भी लगे हैं।

Samanvay PandeyTue, 23 Nov 2021 12:10 PM (IST)
रामपुर के दढ़ियाल तिराहे पर लगे जाम में फंसे वाहन।

मुरादाबाद, जेएनएन। Traffic Jam in Rampur : गन्ने का सीजन शुरू होते ही ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रालियां जाम का सबब बनने लगी हैं। दढ़ियाल में मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर आए दिन जाम लग रहा है‌। मंगलवार सुबह भी यहां जाम लग गया। दढ़ियाल में राणा शुगर मिल होने के साथ ही बड़ी संख्या में कोल्हू भी लगे हैं। इस कारण यहां आसपास के तमाम गांव से गन्ने की ट्रैक्टर ट्रालियां दिन निकलते ही पहुंच जाती हैं।

मंगलवार सुबह तमाम ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे लगे धर्म काटों के आसपास खड़ी हो गईं। ट्रैक्टर आड़े तिरछे खड़े होने के कारण जाम लग गया। करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा। इस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा‌। यहां पिछले एक सप्ताह के दौरान चार दिन जाम लग चुका है, लेकिन पुलिस जाम की समस्या दूर कराने को लेकर सक्रिय नहीं है‌। एसडीएम निधि डोडवाल का कहना है कि जाम की समस्या का समाधान कराया जाएगा‌।

सड़क हादसे में युवक की मौत : रामपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा शाम सात बजे कोसी पुल से शहजादनगर जाने वाले बाईपास पर अलीनगर जनूबी गांव के सामने हुआ। मुरादाबाद से बाइक सवार युवक बरेली की ओर जा रहा था। घटनास्थल पर किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि मृतक की पहचान बरेली के रमपुरा गांव निवासी खालिद के रूप में हुई है। स्वजन के आने पर कार्रवाई की जाएगी।

रामपुर एसपी को ज्ञापन सौंपा : भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता के मंडल अध्यक्ष अब्दुल हफीज की शुक्रवार को कुछ दबंग भू माफियाओं ने जानलेवा हमले की नीयत से घेराबंदी की थी। इसके विरोध में प्रदेशाध्यक्ष उस्मान अली पाशा के नेतृत्व में कार्यकर्ता सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी करने की मांग की। इस संबंध में एसपी को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर इरशाद अली पाशा, जाबिर अली, शावेज खां, पूजा आदि मौजू रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.