मुरादाबाद के मझोला में युवक की हत्‍या के मामले में मह‍िला पर मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मीना नगर से गायब हुए युवक का शव डिलारी थाना क्षेत्र में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला घोटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। मझोला पुलिस ने इस मामले में मह‍िला पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज क‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:10 PM (IST)
मुरादाबाद के मझोला में युवक की हत्‍या के मामले में मह‍िला पर मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस
पीएम रिपोर्ट गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मीना नगर से गायब हुए युवक का शव डिलारी थाना क्षेत्र में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला घोटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। मझोला पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी की ओर से दर्ज कराई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या में तरमीम करते हुए एक महिला को आरोपित बनाया है। आरोपित महिला को पकड़ने के लिए मझोला और डिलारी पुलिस संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है।

मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मीना नगर निवासी आसिया के पति इरशाद छह मई को घर से गायब हो गया था। मंगलवार को उसके पति का शव डिलारी थाना क्षेत्र के काजीपुरा वाजिदपुर गांव के बाहर स्थित तालाब के किनारे मिला था। शव की शिनाख्त के बाद मझोला पुलिस ने मृतक की पत्नी आसिया की तहरीर के आधार पर डिलारी के सियाली खद्दर गांव निवासी मुमताज उर्फ पतली के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। डिलारी थाना प्रभारी सतराज बताया कि इस हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने के लिए दोनों थानों की पुलिस संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है। आरोपित मुमताज उर्फ पतली घर छोड़कर फरार हो गई है। आरोपित को पकड़ने के लिए दो टीमों को रवाना किया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करके इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी