विश्वविद्यालय की बस रोककर छात्रों से मारपीट, वाहन में तोड़फोड़, वीडियो वायरल

University bus sabotage ज‍िले के पाकबड़ा में निजी विश्वविद्यालय की बस रोककर दिल्ली हाईवे पर छात्रों से मारपीट- तोड़फोड़ की घटना प्रकाश में आई है। संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया की सुर्खियों में है। जबकि पाकबड़ा पुलिस घटना से अनभिज्ञ है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 03:32 PM (IST)
विश्वविद्यालय की बस रोककर छात्रों से मारपीट, वाहन में तोड़फोड़, वीडियो वायरल
इंटरनेट मीडिया पर मारपीट व तोड़फोड़ की घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

मुरादाबाद। ज‍िले के पाकबड़ा में निजी विश्वविद्यालय की बस रोककर दिल्ली हाईवे पर छात्रों से मारपीट- तोड़फोड़ की घटना प्रकाश में आई है। संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया की सुर्खियों में है। जबकि पाकबड़ा पुलिस घटना से अनभिज्ञ है।

वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट व तोड़फोड़ की घटना दिल्ली रोड की बताई जा रही है। दावा किया जा रहा है कि बस सवार छात्र व छात्राएं एक यूनिवर्सिटी के हैं। यूनिवर्सिटी से करीब पांच सौ मीटर दूर लाठी डंडे से लैस हमलावर वाहन रोक कर बस में घुसते हैं। लाठी डंडों से वह छात्रों की पिटाई कर रहे हैं। बस के शीशे तोड़ते हैं। मारपीट व तोड़फोड़ से सहमी छात्राएं शोर मचा रहींं हैं। दिल्ली हाईवे पर अफरातफरी का माहौल है। इंटरनेट मीडिया पर मारपीट व तोड़फोड़ की घटना मंगलवार की बताई जा रही है। हालांकि थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी घटना से अनभिज्ञ हैं। उन्होंने बताया कि प्रकरण में कोई तहरीर नहीं है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने भी कोई सूचना नहीं दी। वायरल वीडियो की सत्यता व दावों की जांच हो रही है।

chat bot
आपका साथी