विधानसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए बनाई रणनीति

मुरादाबाद जेएनएन छजलैट थाना परिसर में सोमवार को विधानसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने कर्मचारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:47 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:48 PM (IST)
विधानसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए बनाई रणनीति
विधानसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए बनाई रणनीति

मुरादाबाद, जेएनएन : छजलैट थाना परिसर में सोमवार को विधानसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने कर्मचारियों की बैठक ली और पुलिस तथा प्रशासन के कर्मचारियों को सेक्टर अधिकारी नियुक्त कर संयुक्त रूप से मतदान केंद्रों का दौरा कर वहा की व्यवस्थाएं देखने के निर्देश दिए हैं।

उप जिलाधिकारी जगमोहन गुप्ता ने कहा कि क्षेत्रीय पुलिस तथा प्रशासनिक कर्मचारी संयुक्त टीम बनाकर एक साथ मतदान केंद्रों पर जाकर वहा की व्यवस्थाएं देखेंगे। अगर किसी मतदान केंद्र, बूथ पर किसी तरह की कोई समस्या है तो उसके बारे में तहसील मुख्यालय पर आकर एसडीएम तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी को सूचना देंगे, जिससे समय रहते ऐसे मामलों को निस्तारित किया जा सके। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव शातिपूर्ण संपन्न कराना हम सबकी जिम्मेदारी है। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी महेश चंद गौतम ने कहा कि विधानसभा चुनाव शातिपूर्ण संपन्न कराना हमारी पहली प्राथमिकता है। इसलिए सभी पुलिस तथा प्रशासनिक कर्मी संयुक्त रूप से टीम बनाकर बूथों पर जाएं और वहा पर बिजली पानी रोशनी सभी व्यवस्थाएं देखें। कहीं किसी तरह की कोई दिक्कत है तो बताएं। चुनाव से पूर्व सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त मिलनी चाहिए। इस अवसर पर तहसीलदार विभा श्रीवास्तव, छजलैट के थानाध्यक्ष राम प्रताप सिंह, राजस्व निरीक्षक अमित रस्तोगी, महेंद्र सिंह पाल, महेश पाल सिंह, राजस्व कर्मी तथा पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी