संभल में सामने आया अजीबाे गरीब मामला, नमाज पढ़ते समय युवती हुई बेहोश, होश में आई तो हैरान रह गए लाेग

संभल के सरायतरीन में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां 22 साल की युवती अचानक नमाज पढ़ते समय बेहोश हो गई। उसके बाद जब वह हाेश में आई ताे लाेग हैरान थे क्याेंकि युवती की आंखों की रोशनी जा चुकी थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:25 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:25 PM (IST)
संभल में सामने आया अजीबाे गरीब मामला, नमाज पढ़ते समय युवती हुई बेहोश, होश में आई तो हैरान रह गए लाेग
संभल में सामने आया अजीबाे गरीब मामला, नमाज पढ़ते समय युवती हुई बेहोश,

मुरादाबाद, जेएनएन। संभल के सरायतरीन में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां 22 साल की युवती अचानक नमाज पढ़ते समय बेहोश हो गई। उसके बाद जब वह हाेश में आई ताे लाेग हैरान थे क्याेंकि युवती की आंखों की रोशनी जा चुकी थी। परिजनाें के मुताबिक यह मामला दो मई का है जिसके बाद से परिजन इलाज काे लेकर परेशान है। पैसा न होने से उन्हें निजी अस्पताल में इलाज नहीं मिल पा रहा है जबकि सरकारी अस्पताल से भी उन्हें राहत नहीं मिली। अब उन्हें सरकार से मदद की आस है। हालांकि इसे सम्भल का स्वास्थ्य महकमा ब्लैक फंगस की संभावना पर बिना जांच कराए कुछ कहने से बच रहा है। क्योंकि युवती को न स्टेरायड दिया गया और न ही उसे कोरोना के लक्षण दिखे थे।

मामला थाना हयातनगर इलाके सरायतरीन के मोहल्ला होली चौक निवासी आले हसन की बेटी राहिल से जुड़ा है। दोनो आंखों की रोशनी खो चुकी पीड़ित युवती राहिल के स्वजनों के अनुसार राहिल 2 मई को नमाज पढ़ते समय अचानक गिरकर बेहोश हो गई थी।कुछ देर बाद राहिल को होश आया तो दोनों आंखों से दिखाई न देने की शिकायत की। जिसके बाद आनन फानन में राहिल को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में तैनात चिकित्सकों ने राहिल के इलाज में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

पीड़ित युवती को इलाज के लिए मुरादाबाद नेत्र चिकित्सक को दिखाया गया लेकिन रोशनी में कोई सुधार नहीं हुआ। फिलहाल इलाज के लिए राहिल का पूरा परिवार परेशान है। युवती के स्वजन आंखों के इलाज के लिए भटक रहे है। पीड़ित युवती के भाई ने जिला प्रशासन और सरकार से युवती की आंखों के इलाज मदद की गुहार लगाई है। उसने बताया कि राहिल को न कोरोना था और न ही कोई इंजेक्शन लगे थे। मुरादाबाद नेत्र अस्पताल से बताया गया कि आंखों की कोई नस दब गई है। अब तो भगवान का सहारा है।

युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी पूरी डिटेल लेकर कल ही इसकी जांच कराई जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला ब्लैक फंगस का नहीं लग रहा है। जांच के बाद भी पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। डॉ. मनोज कुमार जिला सर्विलांस अधिकारी सम्भल

chat bot
आपका साथी