सौतेली मां ने पार की क्रूरता की हद, चारपाई के नीचे बेटी का हाथ रख खुद ऊपर बैठ गई, प‍िता देखता रहा तमाशा

Cruelty of Stepmother एक सौतेली मां ने चोरी के शक में बेटी की जमकर प‍िटाई की। इतना ही नहीं वह क‍िशोरी का हाथ चारपाई के नीचे रखकर खुद ऊपर बैठ गई। इससे क‍िशोरी का हाथ टूट गया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Narendra KumarSat, 27 Nov 2021 04:00 PM (IST)
सालभर पहले बड़ी बेटी को पीटने पर चर्चा में आई थी मां।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। Cruelty of Stepmother : अमरोहा के जोया में सौतेली मां ने किशोरी को चोरी के शक में बेरहमी के साथ पीटा। पिता भी मौके पर मौजूद रहा। आरोप है कि चारपाई के नीचे हाथ रख कर वह उस पर बैठ गई थी। मारपीट में किशोरी का हाथ टूट गया। घायल का उपचार सरकारी अस्पताल में कराया गया है। इस मामले में पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव नारंगपुर में शबाबुल हसन का परिवार रहता है। 11 साल पहले शबाबुल की पत्नी शबाना की मौत हो गई थी। उसने दो बेटी व दो बेटे छोड़े थे। शबाबुल ने सात साल पहले शहाना के साथ दूसरी शादी कर ली। आरोप है कि शहाना सौतेले बच्चों के साथ मारपीट करती है। साल भर पहले उसने बड़ी बेटी के साथ भी मारपीट की थी। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चूंकि उस समय शहाना गर्भवती थी, लिहाजा तत्कालीन एसपी डा. विपिन ताडा के आदेश पर पिता शबाबुल के खिलाफ कार्रवाई हुई थी। अब फ‍िर से गुरुवार रात शहाना व शबाबुल ने 12 साल की छोटी बेटी के साथ मारपीट की। आरोप है कि शहाना चारपाई के नीचे क‍िशोरी का हाथ रख कर उस पर बैठ गई और उसका हाथ तोड़ दिया। शुक्रवार सुबह सूचना पाकर मायके में रहने वाले उसके दोनों भाई शुऐब व सुहैल पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने शबाबुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ रमेश सहरावत ने बताया कि शबाबुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायल का उपचार कराया गया है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

दुष्कर्म पीड़िता से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेने में दारोगा निलंबित, व‍िभागीय जांच के भी आदेश

जीव‍ित होने के बावजूद सात घंटे तक शवगृह में पड़ा था श्रीकेश, मामले में दो अस्पतालों ने भेजी रिपोर्ट

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.