Moradabad Start Up News : मुरादाबाद की टीएमयू में स्टार्टअप को लगेंगे पंख, साइन हुआ एमओयू

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में इंटरप्रिन्योरशिप डवलपमेंट इनोवेशन और स्टार्टअप से भविष्य और सुनहरा होगा। नौजवानों को आत्मनिर्भर बनाने के चरण में टीएमयू और वाईआइडीएस- यूथ इंटीग्रेटेड डवलपमेंट सोसाइटी के बीच एक एमओयू साइन हुआ है। अब स्टार्टअप के इच्छुक युवा नई उड़ान भर सकेंगे।

Ravi MishraTue, 15 Jun 2021 05:56 PM (IST)
मुरादाबाद की टीएमयू में स्टार्टअप को लगेंगे पंख, साइन हुआ एमओयू

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Start Up News : तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में इंटरप्रिन्योरशिप डवलपमेंट, इनोवेशन और स्टार्टअप से भविष्य और सुनहरा होगा। नौजवानों को आत्मनिर्भर बनाने के चरण में टीएमयू और वाईआइडीएस- यूथ इंटीग्रेटेड डवलपमेंट सोसाइटी के बीच एक एमओयू साइन हुआ है।

अब स्टार्टअप के इच्छुक युवा नई उड़ान भर सकेंगे। टीएमयू के वीसी प्रो. रघुवीर सिंह की गरिमामयी मौजूदगी में यूनिवर्सिटी की ओर से रजिस्ट्रार डा. आदित्य शर्मा, एसोसिएट डीन डा. मंजुला जैन जबकि वाईआइडीएस की ओर से प्रेसिडेंट अनुकृति और वाइस प्रेसिडेंट शनि चौधरी ने हस्ताक्षर किए हैं।

टीएमयू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सरकारों की युवाओं को स्वावलंबी बनाने की योजनाओं से कंधा से कंधा मिलाकर चल रहा है। यूनिवर्सिटी के आला प्रबंधन ने एमओयू पर हस्ताक्षर करते हुए संकल्प दोहराया है।

वह यूनिवर्सिटी के इनोवेटिव आइडिया रखने वाले छात्रों और फैकल्टी के अलावा स्मार्ट सिटी मुरादाबाद के आसपास के रिसर्चर और स्टार्टअप के इच्छुक युवाओं को भी सहारा देगी। रजिस्ट्रार डा. शर्मा ने बताया कि वाईआइडीएस के विशेषज्ञ टीएमयू बिजनेस इंक्यूबेशन सेंटर को इंटरप्रिन्योरशिप, डवलपमेंट, इनोवेशन और स्टार्टअप में मदद करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.