तेज रफ्तार कार ने मासूम को मारी टक्कर, मौत

मुरादाबाद जेएनएन थाना क्षेत्र के ग्राम बिसौली उदावाला के समीप दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर सोमवार शाम तेज रफतार कार ने बच्ची को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:27 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:27 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने मासूम को मारी टक्कर, मौत
तेज रफ्तार कार ने मासूम को मारी टक्कर, मौत

मुरादाबाद, जेएनएन : थाना क्षेत्र के ग्राम बिसौली उदावाला के समीप दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर सोमवार शाम डूंगरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने रोड पार करती बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। लोग ने घायल बच्ची को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में शोक की लहर दौड़ गई।

भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिसौली उदावाला निवासी रहमत अली की बेटी अल कैफिया (8) बच्चों के साथ घर से बाहर खेलने के लिए गई थी। बाहर खेलते समय बच्ची दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर गाव के समीप रोड पार करने लगी तभी डूंगरपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बच्ची को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने बच्ची के घर पर सूचना दी और उसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में यदि तहरीर मिलती है तो आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी