मुरादाबाद के सपा कार्यकर्ता बोले- राजनीतिक कारणों से जेल में बंद हैं अब्दुल्ला आजम, जेल में हो रहा गलत व्‍यवहार

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा क‍ि भारतीय लोकतंत्र का खुला मजाक बनाया जा रहा है। सीतापुर जेल में अब्दुल्ला आजम की बैरक में छापेमारी की गई लेकिन इसकी वजह नहीं बताई गई। इस मामले की जांच कराई जानी चाह‍िए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:16 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:16 PM (IST)
मुरादाबाद के सपा कार्यकर्ता बोले- राजनीतिक कारणों से जेल में बंद हैं अब्दुल्ला आजम, जेल में हो रहा गलत व्‍यवहार
कहा-सत्ता का दुरुपयोग करके किया जा रहा मानसिक उत्पीड़न।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी के युवा नेता अब्दुल्ला आजम को राजनीतिक शत्रुता की वजह से जेल में बंद किया गया है। इस पर मुख्य न्यायाधीश को विचार करना चाह‍िए। इस बारे में लगातार आवाज उठाई जा रही है लेकिन सुनवाई नहीं हो पा रही है। 

यह आरोप महानगर इकाई के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने लगाया। उनका कहना है क‍ि अब्दुल्ला के साथ अपमानित व्यवहार जेल में किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के अब्दुल्ला आजम के पिता सांसद आजम खां उम्रदराज हैं। उन्हें आरोपित बनाकर जेल में बंद किया गया  है। कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के बाद भी उन्हें बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई गई। न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया। ऐसे हालात से साफ जाहिर है कि सरकार की ओर से लगातार उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। इससे उन्हें और उनके परिवार के हर एक सदस्य को जान का खतरा है। भारतीय लोकतंत्र का खुला मजाक बनाया जा रहा है। 30 जुलाई को सीतापुर जेल में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत आठ थानों की पुलिस ने अब्दुल्ला आजम की बैरक में छापा मार दिया। छापा मारने का कारण किसी को नहीं बताया गया है। इसकी जांच कराई जानी चाह‍िए जिससे हकीकत समाज के सामने आ सके। महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू, अतहर हुसैन अंसारी, जहीर आलम अंसारी, मास्टर रईस अहमद, नाजिम अहमद, पार्षदी शीरीगुल, शाकिर अली, कुलदीप तुरैहा, रईस् अहमद आदि ने कहा क‍ि सपा कार्यकर्ता इस मामले को लेकर आवाज बुलंद करते रहेंगे। 

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : जम्मू से वाराणसी तक तेज रफ्तार से दौड़ेंगी ट्रेनें, लगाए जा रहे आधुन‍िक उपकरण

Gagan Murder Case : प्रेमी से शादी में बाधक बनने पर साैतेली बहन ने सुपारी देकर कराई भाई की हत्या, दो गिरफ्तार

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में तीसरी लहर की दस्‍तक, दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Azam Khan : सांसद आजम खां और अब्दुल्ला के खिलाफ दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में चार्जशीट पर बहस आज

chat bot
आपका साथी