विधानसभा चुनाव को लेकर बूथ कमेटियों को मजबूत करने में जुटे सपा नेता, आठ को होगी समीक्षा बैठक

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुरादाबाद मंडल में संगठन की स्थिति का जायजा लेने के लिए कमेटी का गठन किया है। जिसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा व युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव को शामिल किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:45 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:45 AM (IST)
विधानसभा चुनाव को लेकर बूथ कमेटियों को मजबूत करने में जुटे सपा नेता, आठ को होगी समीक्षा बैठक
आठ दिसंबर को संगठन की समीक्षा करेंगे किरनमय नंदा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा आठ दिसंबर को पंचायत भवन में सपाइयों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसको लेकर सपा जिलाध्यक्ष ने सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रणनीति बनाई।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुरादाबाद मंडल में संगठन की स्थिति का जायजा लेने के लिए कमेटी का गठन किया है। जिसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा व युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव को शामिल किया गया है। इसके चलते सात दिसंबर को किरणमय नंदा मुरादाबाद आ रहे हैं। आठ दिसंबर को पंचायत भवन में जिले के सपाइयों के साथ समीक्षा करने आ रहे है। चक्कर की मिलक स्थित सपा के जिला कार्यालय पर आयोजित हुई बैठक में जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सात दिसंबर को मुरादाबाद आ रहे हैं। विधानसभा अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष व नगर अध्यक्ष को निर्देशित किया गया है कि अपनी कमेटी बनाकर जल्द से जल्द जिला कार्यालय में जमा करें। जिलाध्यक्ष ने सभी को निर्देश दिया है कि सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों की जानकारी के साथ उपस्थित रहे। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष अथहर हुसैन अंसारी, जिला महासचिव मुदस्सिर खान, मुहम्मद मारूफ, वेद प्रकाश सैनी, प्रेम बाबू वाल्मीकि, हसनैन अख्तर, पवन कुमारी सैनी, स्वराज सिंह सैनी, विकास दिवाकर, अफरोज खां, नितिन शर्मा, अफरोज वारसी, विमला कश्यप, हाजी उस्मान व विनोद विकल शामिल रहे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

वाहन माल‍िकों को म‍िलने जा रही है बड़ी राहत, आठ द‍िसंबर से बदल जाएंगे ये न‍ियम, यहां पढ़ें पूरी ड‍िटेल

आज शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित, शाम तक इन रूटों से गुजर सकेंगे वाहन, ये है प्‍लान

सुबह के समय छाया रहेगा कोहरा, हो सकती है बारिश, जान‍िए आज कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

chat bot
आपका साथी