मुरादाबाद का सोनकपुर स्टेडियम दूधिया रोशनी से जगमग, अब रात में भी खेले जा सकेंगे मैच

नगर निगम की मेहरबानी से अब नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम सोनकपुर दूधिया रोशनी से जगमग हो गया है। अब रात में भी इस मैदान में क्रिकेट मैच खेला जा सकेगा। रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था हो गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:09 PM (IST)
मुरादाबाद का सोनकपुर स्टेडियम दूधिया रोशनी से जगमग, अब रात में भी खेले जा सकेंगे मैच
अब रात में खेला जा सकेगा क्रिकेट मैच।

मुरादाबाद। नगर निगम की मेहरबानी से अब नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम, सोनकपुर दूधिया रोशनी से जगमग हो गया है। अब रात में भी इस मैदान में क्रिकेट मैच खेला जा सकेगा।

क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने बताया कि क्रिकेट खेल मैदान में रात को मैच खेलने के लिए चार पोलों पर 72 हेलोजन लाइटें लगी थीं। लेकिन, इनसे क्रिकेट के मैदान में रोशनी कम होती थी। इससे बिजली की खपत भी अधिक हो रही थी। हमारे आग्रह पर नगर निगम ने पिछले वित्तीय वर्ष में दो पोलों पर 36 एलईडी लाइटें लगाई थीं। बाकी दो पोलों पर 36 लाइटें अब लगवा दी गई हैं। इसके बाद अब रात में भी क्रिकेट के मैदान में मैच खेला जा सकता है। रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था हो गई है। इनका प्रयोग खिला़ड़ियों की सुविधा के लिए ही किया जाना है। उन्होंने कहा कि नगर निगम ने हमेशा खेल और खिलाड़ियों की सुविधा के लिए सहयोग दिया है। इस सहयोग से स्टेडियम में आने वाले खिलाड़ियों को मदद मिलेगी।

chat bot
आपका साथी