अवैध शराब के धंधे में लिप्त युवक गिरफ्तार, बाप फरार

अमरोहा के गजरौला के गांव मोहरका पट्टी में दो दिन बाद छापा मारकर पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Edited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:40 PM (IST)
अवैध शराब के धंधे में लिप्त युवक गिरफ्तार, बाप फरार
अवैध शराब के धंधे में लिप्त युवक गिरफ्तार, बाप फरार

अमरोहा। गजरौला के  गांव मोहरका पट्टी में दो दिन पूर्व पुलिस के हाथ से छूटकर फरार होने वाले अवैध शराब के तस्कर के घर से पुलिस ने फिर 50 लीटर अवैध शराब बरामद की है। उसका पुत्र दबोच लिया। पुलिस ने पिता-पुत्र दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन, बाप अभी भी फरार है। अवैध शराब के खिलाफ मुहिम चलाने वाले महिला-पुरुषों ने दो दिन पूर्व गांव निवासी शिवराज के घर से अवैध शराब की थैलियों से भरे दो कट्टे बरामद किए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शिवराज को पकड़ लिया था। लेकिन, वह पेंट बदलने का बहाना कर फरार हो गया।

मंगलवार की रात पुलिस ने घर पर छापा मारकर 50 लीटर अवैध शराब के साथ उसके पुत्र आकाश को दबोच लिया। इतना ही नहीं मौके से शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए। पुलिस ने आकाश व उसके पिता शिवराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आकाश का चालान कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर ¨सह ने बताया अवैध शराब के साथ आकाश को गिरफ्तार किया है। उसका पिता फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अवैध धंधे का नहीं छोड़ पाते मोह 

अवैध शराब के धंधे का मोह आरोपित पकड़े जाने पर भी नहीं छोड़ पाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें आरोपित पकड़े जाते हैं लेकिन छूटकर आने के बाद दोबारा से अवैध धंधा शुरू कर देते हैं। हालांकि पुलिस आए दिन अभियान चलाकर कार्रवाई भी करती है लेकिन इसके बावजूद इस पर पूरी तरह से लगाम नहीं लग पा रहा है। 

chat bot
आपका साथी