Coronavirus Second Wave News : मुरादाबाद में कोरोना से किशोर समेत छह की मौत, 450 डिस्चार्ज

Coronavirus Second Wave News कोराेना से किशोर समेत छह व्यक्तियों उपचार के दौरान और मौत हो गई। संक्रमितों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालत बिगड़ने पर उनकी मौत हो गई। स्वजनों ने सरकारी प्रोटोकाल के तहत शवों का अंतिम संस्कार व दफीना किया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:57 PM (IST)
Coronavirus Second Wave News : मुरादाबाद में कोरोना से किशोर समेत छह की मौत, 450 डिस्चार्ज
मुरादाबाद में कोरोना से किशोर समेत छह की मौत, 450 डिस्चार्ज

मुरादाबाद, जेएनएन। Coronavirus Second Wave News : कोराेना से किशोर समेत छह व्यक्तियों उपचार के दौरान और मौत हो गई। संक्रमितों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालत बिगड़ने पर उनकी मौत हो गई। स्वजनों ने सरकारी प्रोटोकाल के तहत शवों का अंतिम संस्कार व दफीना किया है।

कोरोना से मरने वालो में अमरोहा नगर कर 17 साल का किशोर, 25 साल का युवक शामिल है। जिन्होंने उपचार के निजी कोविड अस्पताल मुरादाबाद में दम तोड़ दिया। डिडौली क्षेत्र में बुजुर्ग महिला, नौगावां सादात में 25 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हुई है। धनौरा में दो व्यक्तियों की जिंदगी भी कोरोना के मुंह में समा गई।

स्वजनों ने सरकारी प्रोटोकाल के तहत शवों का अंतिम संस्कार व दफीना किया है। वहीं रविवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली जांच रिपोर्ट में 225 व्यक्ति और संक्रमित निकले हैं। जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है। जिससे कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 15643 हो गई। इनमें 2495 केस सक्रिय हैं।

450 व्यक्ति ने और जीती कोरोना से जंग

सीएमओ डॉ. सौभाग्य प्रकाश ने बताया कि रविवार को होम आइसोलेट और कोविड अस्पताल में भर्ती 450 व्यक्तियों ने और कोरोना से जंग जीत ली है।। चिकित्सकों ने पूरी तरह से स्वस्थ घोषित किया है। जिससे अभी तक कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 13011 हो गई है।

chat bot
आपका साथी