Simrai Scandal : पुलिस ने 10 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार, नशीला पदार्थ खाने से तीन की हुई थी मौत

सम्‍भल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर सिमरई कांड में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। करीब पांच माह पहले नशीला पदार्थ खाने से तीन की मौत के मामले में वांछित चल रहा था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 03:17 PM (IST)
Simrai Scandal : पुलिस ने 10 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार, नशीला पदार्थ खाने से तीन की हुई थी मौत
करीब पांच माह पहले थाना क्षेत्र में नशीले पेय पदार्थ के सेवन से हुई तीन लोगों की मौत।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्‍भल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर सिमरई कांड में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। जहां उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आरोपित करीब पांच माह पहले नशीला पदार्थ खाने से तीन की मौत के मामले में वांछित चल रहा था और उस पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस काफी द‍िनों से आरोप‍ित की तलाश में जुटी हुई थी लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था। 

थाना क्षेत्र के गांव सिमरई में 13 मार्च को गांव निवासी राजकुमार उर्फ नन्नू, मनोज व ऋषिपाल की नशीला पेय पदार्थ का सेवन करने से मृत्यु हो गई थी, जिसको लेकर थाने में गांव निवासी भगवान दास पुत्र विद्याराम ने भुवनेश, शिवम निवासीगण दबथरा हरलाल, कल्याण उर्फ कल्लू निवासी सिमरई, राकेश निवासी गनुपुरा, योगेंद्र निवासी बहलोलपुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था, जिसमें पुलिस ने तीन आरोपितों को 17 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। प्रकरण की जांच के दौरान अजय पाल, सीटू, पप्पू निवासीगण सिमरई, पप्पू निवासी बहलोलपुर, उमेश, बालिस्टर निवासी खेरिया रुद्र, महेश निवासी नाधा थाना जरीफनगर,जनपद बदायूं के नाम प्रकाश में आये थे। जबकि पूर्व में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वही जांच में सात नए नाम शामिल होने पर आरोपितों की संख्या बढ़कर 12 हो गई, जिसमें पुलिस नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। ऐसे में एसपी ने सीटू, बालिस्टर व महेश के वांछित होने पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था। थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार आर्य ने बताया कि वह क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने बताया कि इनामी वांछित दिल्ली बदायूं हाइवे पर बदायूं के दहगवां के पास खड़ा है। इस पर पुलिस टीम ने उसे मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान से गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आयी।

chat bot
आपका साथी