Shubham Death Case : पांच दिन पूर्व कोमा में गए व्यापारी के बेटे की मौत, पर‍िवार के लोग बोले-जिम संचालक ने द‍िया ओवरडोज

Shubham Death Case परिवार वालों ने दावा किया है कि जिस अस्पताल में उपचार चल रहा था वहां के चिकित्सकों ने शारीरिक वृद्धि की ओवरडोज देने के चलते बेहोशी और मृत्यु का कारण बताया। फिलहाल पुलिस को पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट का इंतजार है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:52 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:52 AM (IST)
Shubham Death Case : पांच दिन पूर्व कोमा में गए व्यापारी के बेटे की मौत, पर‍िवार के लोग बोले-जिम संचालक ने द‍िया ओवरडोज
पुलिस को दी गई तहरीर, पुलिस बोली- पीएम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Shubham Death Case : सम्‍भल के बहजोई में एक प्रतिष्ठित व्यापारी के बेटे की पांच दिन पूर्व कोमा में जाने के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई। अब परिवार वालों ने एक जिम संचालक समेत अन्य के विरुद्ध शारीरिक वृद्धि के लिए ओवरडोज देने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत एसपी से की गई है।

नगर के पुराना बाजार में रहने वाले प्रतिष्ठित व्यापारी विनोद कुमार का 28 वर्षीय बेटा शुभम वार्ष्णेय 20 सितंबर की सुबह अपने पेट्रोल पंप पर पहुंचा था। जहां वह अचानक बेहोश हो गया। उसे आनन-फानन में उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद मुरादाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। मौत से बहजोई के व्यापारी वर्ग में शोक की लहर दौड़ गई। देर शाम करीब सात बजे नगर के व्यापारी पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र से मिले और आरोप लगाया कि शुभम वार्ष्णेय के द्वारा नगर में एक जिम सेंटर पर ज्वाइन किया गया था, जहां जिम संचालक के द्वारा उसे शारीरिक वृद्धि के लिए ओवरडोज दिया गया, इसका असर ज्यादा दिखा। जिम संचालक ने स्वयं के शरीर को दिखाते हुए उसे प्रलोभन दिया। ओवरडोज से वह बेहोश हो गया और कोमा में चला गया। परिवार वालों ने दावा किया है कि जिस अस्पताल में उपचार चल रहा था, वहां के चिकित्सकों ने शारीरिक वृद्धि की ओवरडोज देने के चलते बेहोशी और मृत्यु का कारण बताया। फिलहाल एसपी ने स्थानीय पुलिस को पोस्टमार्टम कराने के बाद प्राथमिक जांच करने के निर्देश दिए हैं। तत्पश्चात आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

व्यापारी के बेटे की मौत के मामले में शिकायती पत्र मिला है। पुलिस सर्वप्रथम शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके रिपोर्ट की जांच करेगी। तत्पश्चात इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- कर्मसिंह पीआरओ, पुलिस अधीक्षक , सम्भल।। 

chat bot
आपका साथी