सम्‍भल के चन्‍दौसी में ब्याज के रुपये न देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या, दो आरोप‍ित ह‍िरासत में

मंडल के सम्‍भल ज‍िले के चन्‍दौसी कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला विकास नगर में ब्याज के रुपये के लेनदेन को लेकर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस के पहुंचने के बाद जमकर हंगामा किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:30 AM (IST)
सम्‍भल के चन्‍दौसी में ब्याज के रुपये न देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या, दो आरोप‍ित ह‍िरासत में
पुलिस ने हत्यारोपित दोनों भाइयों को लिया हिरासत में।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मंडल के सम्‍भल ज‍िले के चन्‍दौसी कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला विकास नगर में ब्याज के रुपये के लेनदेन को लेकर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस के पहुंचने के बाद जमकर हंगामा किया। पुलिस ने हत्यारोपित दोनों भाइयों को हिरासत में ले लिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

गांव मौलागढ़ के मुहल्ला विकास नगर निवासी अभिषेक अग्रवाल उर्फ अमित लाला (35) पुत्र प्रवेश चंद्र अग्रवाल की बहजोई बस अड्डे पर नमकीन की दुकान है। शुक्रवार की रात वह दुकान बंद कर घर पहुंचे तो उनके पड़ोसी दो भाई रात लगभग 11 बजे अभिषेक अग्रवाल के घर आ धमके और गाली गलौज करने लगे। उस समय अभिषेक अग्रवाल अपने घर की छत पर थे। गाली गलौज का विरोध करने के लिए दुकानदार छत से जैसे ही नीचे उतरे तो उनकी कनपटी पर लाइसेंसी रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी। इसके बाद सीने पर भी एक गोली मारी। इससे दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों हत्यारोपित मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर सीओ गोपाल सिंह, कोतवाल देवेंद्र कुमार शर्मा पुलिस वालों के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने आनन-फानन में प्रवीण भारती व इसके भाई भारती को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल ने बताया कि दुकानदार ने हत्यारोपितोंं से  कुछ पैसे ब्याज पर ले रखे थे। एक माह का ब्याज नहीं दिया था, इसी के चलते विवाद हुआ था। 

chat bot
आपका साथी