शिवम शर्मा का अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन , खुशी से झूमा मुरादाबाद

शहर के शिवम शर्मा का चयन भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 01:05 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 01:05 PM (IST)
शिवम शर्मा का अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन , खुशी से झूमा मुरादाबाद
शिवम शर्मा का अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन , खुशी से झूमा मुरादाबाद

मुरादाबाद । शहर के शिवम शर्मा का चयन भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए हुआ है। शुक्रवार को जैसे ही टीम की घोषणा हुई, चयन की जानकारी मिलते ही पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। होली दिवाली एक साथ मनाई गई। लेफ्ट ऑर्म स्पिनर और दाएं हाथ के बल्लेबाज शिवम को अंडर-19 में बेहतर प्रदर्शन का इनाम मिला है। बीते साल अक्टूबर में उनका पहली बार प्रदेश की अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ था। टीम में चयन के बाद शिवम अब मार्च में होने वाली वनडे सीरीज में खेलेंगे। पांच मार्च से होने वाली सीरीज में दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान, इंडिया ए और बी की टीम शिरकत करेगी।

अमरोहा के बड़खेरा राजपूत के हैं शिवम

मूलरूप से अमरोहा के बड़खेरा राजपूत के रहने वाले शिवम के पिता बिजनौर में बचत विभाग में चालक है। क्रिकेट के प्रति शिवम के आत्मसर्मपण का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि क्रिकेट के लिए शिवम ने कक्षा आठ के बाद पढ़ाई छोड़ दी।

कॉलोनी में मना उत्सव

शिवम जब शहर पहुंचे तो टीएमयू से उनका स्वागत शुरू हो गया। खिलाड़ियों ने शिवम का भव्य स्वागत किया। टीएमयू से काफिले में सवार होकर शिवम जिगर कॉलोनी स्थित ब्लाक कॉलोनी में पहुंचे, जहां वर्तमान में परिवार रह रहा है। पहुंचते ही मां आशा शर्मा ने बेटे को गले से लगा लिया, मां के आंखों में खुशी के आंसू झलक उठे। पूरी कॉलोनी में नगाड़ों की थाप लोग जमकर थिरके। एक-दूसरे को मिठाई खिला लोगों ने जश्न मनाया। पूरी कॉलोनी में उत्सव का माहौल है, घर पर बधाई देने वालों का तांता लग रहा है।

आगे के सफर के लिए शिवम को बधाई

गर्व के पल है। एक और शिष्य का चयन देश की टीम के लिए हुआ है। पूरा शहर इससे गौरवान्वित महसूस कर रहा है। आगे के सफर के लिए शिवम को बधाई। बदरुद्दीन, कोच, शिवम शर्मा

chat bot
आपका साथी