झोलाछाप की शर्मनाक हरकत, नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला के साथ की हैवानियत

Female harassment सम्‍भल में एक झोलाछाप की शर्मनाक तस्‍वीर सामने आई है। उसने एक युवती के साथ ऐसी हरकत की क‍ि युवती परेशान हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 10:55 AM (IST)
झोलाछाप की शर्मनाक हरकत, नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला के साथ की हैवानियत
झोलाछाप की शर्मनाक हरकत, नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला के साथ की हैवानियत

सम्भल।कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी झोलाछाप ने दवा लेने आई युवती को नशे का इंजेक्शन लगा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी होने पर युवती ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र में नगर से सटे गांव मंडी किशनदास सराय निवासी फैसल झोलाछाप है और गांव में ही क्लीनिक चलाता है। जहां पर आसपास के लोग दवा लेने के लिए आते हैं। आरोप है कि चार जुलाई को पास के ही एक मोहल्ला निवासी दूसरे समुदाय की युवती दवा लेने के लिए फैसल के पास आई थी। जहां उसने एक नशीला इंजेक्शन देकर युवती को बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं झोलाछाप ने युवती के साथ की गई अश्लील हरकतों का वीडियो भी बना लिया। युवती ने बताया कि सोमवार को उसे इस अश्लील वीडियो के बारे में पता चला तो उसने जानकारी अपने स्वजनों को दी, इसके बाद सोमवार देर शाम को युवती अपने स्वजनों के साथ थाना कोतवाली पहुंची और झोलाछाप के खिलाफ दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

वती ने झोलाछाप के खिलाफ नशे का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म करने की तहरीर दी है। आरोपित फैसल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अमित कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली

chat bot
आपका साथी