मुरादाबाद मंडल के रायवाला स्टेशन पर शुरू हुई शाह‍िद कपूर की फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंग, रात भर सुनाई देती रही लाइट-कैमरा-एक्‍शन की आवाज

Shahid Kapoors film jersey shooting शूटिंग करने के लिए टीम शुक्रवार की सुबह ही रायवाला स्टेशन पर पहुंच गई थी। निगरानी के लिए रेलवे कर्मचारी तैनात क‍िए गए हैं। छह द‍िसंबर तक चलने है फ‍िल्‍म की शूटिंग। मुख्‍य भूम‍िका में नजर आएंगे शाह‍िद कपूर।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 11:53 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 11:55 AM (IST)
मुरादाबाद मंडल के रायवाला स्टेशन पर शुरू हुई शाह‍िद कपूर की फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंग, रात भर सुनाई देती रही  लाइट-कैमरा-एक्‍शन की आवाज
आरपीएफ और उत्तराखंड पुलिस को सुरक्षा के लिए लगाया गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Shahid Kapoor's film jersey shooting। मुरादाबाद रेल मंडल के रायवाला स्टेशन पर फिल्म जर्सी की शूटिंग करने के लिए टीम पहुंच चुकी है। शुक्रवार की रात नौ बजे से शूटिंग शुरू कर दी गई। शनिवार की सुबह आठ बजे तक शूटिंंग चली। ऐसे में रातभर लाइट, कैमरा, एक्‍शन की गूंज सुनाई देती रही।

दरअसल रायवाला स्टेशन को फिल्म में कोषिक्कोड और मौहली स्टेशन के रूप में दिखाया जाना है। शूटिंग से पहले ही टीम ने दोनों स्टेशनों के बोर्ड तैयार कर ल‍िए थे। शूटिंग के दौरान इस बोर्ड का इस्‍तेमाल क‍िया गया। फिल्म के मुख्य कलाकार शाहिद कपूर हैंं। शूटिंग करने वाली टीम व अन्य कलाकारों को म‍िलाकर कुल 100 लोग हैं। रेलवे ने निगरानी के लिए सुपरवाइजर तैनात कर दिया है। वे शूटिंग करने वाली टीम को स्टेशन परिसर में तोड़फोड़ करने से रोकेंगे। आरपीएफ और उत्तराखंड पुलिस को सुरक्षा के लिए लगाया गया है। रेल मंडल मुख्यालय में बैठे अधिकारी शूटिंग संबंध में लगातार जानकारी ले रहे हैं।

बता देंं कि उत्तर रेलवे प्रशासन ने अल्लू इंटरप्राइजेज चेन्नई को हरिद्वार के पास रायवाला स्टेशन पर शूटिंग करने की अनुमत‍ि दी है। शूटिंग करने के शुल्क के रूप में रेलवे ने 1.50 लाख रुपये ल‍िया है। दक्षिण भारत की फीचर फिल्म जर्सी की शूटिंग करने के लिए चार से छह दिसंबर तक की अनुमत‍ि दी गई है। शूटिंग में रेलवे कोच इंजन का प्रयोग नहीं किया गया जाएगा। केवल प्लेटफार्म पर शूटिंग चलेगी। सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग में स्टेशन परिसर का प्रयोग किया जाएगा। शूटिंग करने के लिए टीम शुक्रवार सुबह ही रायवाला स्टेशन पहुंच गई। निगरानी के लिए रेलवे कर्मचारी तैनात क‍िए गए हैं।  

chat bot
आपका साथी