मुरादाबाद में सात स्‍थानों के टूटे मैनहोल कराए गए ठीक, लोगों को म‍िली राहत

शहर में टूटे मैनहोल जर्जर नाले व टूटी पुलिया को ठीक करने का अभियान जारी है। कुल सात स्थानों पर मरम्मत कार्य कराया गया। इससे लोगों को काफी सहूल‍ियत म‍िलेगी। वार्ड 47 में आबकारी भवन के पास पुलिया की मरम्मत कराई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:45 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:45 AM (IST)
मुरादाबाद में सात स्‍थानों के टूटे मैनहोल कराए गए ठीक, लोगों को म‍िली राहत
कुल सात स्थानों पर मरम्मत कार्य कराया गया।

मुरादाबाद। शहर में टूटे मैनहोल, जर्जर नाले व टूटी पुलिया को ठीक करने का अभियान जारी है। कुल सात स्थानों पर मरम्मत कार्य कराया गया। इससे लोगों को काफी सहूल‍ियत म‍िलेगी।

अवर अभियंता विजेंद्र सिंह द्वारा वार्ड 32 में ताड़ीखाना चौराहे पर डॉ. आकाश मित्तल के सामने खुले मैनहोल को बंद किया गया। इसी वार्ड में ताड़ीखाने पर टूटी पुलिया की मरम्मत कराई। वार्ड 47 में आबकारी भवन के पास पुलिया की मरम्मत कराई। अवर अभियंता अखिलेश कुमार पाल को ने वार्ड 51 में संकल्प स्‍कूल के सामने सड़क पर बने चैम्बर पर स्लैब रखवाया गया। वार्ड 11 में इस्लाम नगर करूला में पुलिया की मरम्मत कराई गई। इधर जेई राखी वर्मा ने वार्ड तीन में मिलन विहार में माही ब्यूटी पार्लर के पास पुलिया का निर्माण और वार्ड 20 में काशीराम सुमनलता स्कूल के पास पुलिया पर स्लैब रखवाया गया। एक सप्ताह पूर्व चंद्रनगर निवासी दिलीप सैनी की ताड़ीखाना में पुलिया से स्लैब हटाने के कारण नाले में गिरकर मौत हो गई थी। इसके बाद नगर निगम की छवि खराब हुई तो टूटे मैनहोल, पुलिया व जर्जर नालों की मरम्मत नगर आयुक्त संजय चौहान के निर्देश पर कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी