सीएमओ के वरिष्ठ लिपिक ने र‍िटायर कर्मी से मांगी 60 हजार की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

Senior Clerk Bribery Case सेवानिवृत्त कर्मी हरिओम शर्मा से 60 हजार रुपये लेने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के काफी पुराना होने का दावा किया गया है। लिपिक को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:48 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:48 AM (IST)
सीएमओ के वरिष्ठ लिपिक ने र‍िटायर कर्मी से मांगी 60 हजार की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज
सेवानिवृत्त कर्मी से 60 हजार रुपये लेने के वायरल वीडियो के आधार पर हुई कार्रवाई।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Senior Clerk Bribery Case : मुख्य चिकित्सा अधिकारी के वरिष्ठ लिपिक के द्वारा सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी से घूस लेने के मामले में वायरल हो रही वीडियो के बाद आरोपित लिपिक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सीएमओ अजय कुमार सक्सेना की तहरीर पर कोतवाली बहजोई में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा गया है कि वरिष्ठ लिपिक अरविंद कुमार शर्मा के द्वारा सेवानिवृत्त कर्मी हरिओम शर्मा से 60 हजार रुपये लेने का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के काफी पुराना होने का दावा किया गया है। लिपिक को पहले ही निलंबित किया जा चुका है। इस संबंध में भ्रष्टाचार निवारण एक्ट के अंतर्गत पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्यागी ने बताया कि आइपीसी की धारा 420 और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है जिसमें जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खाते से 20 हजार उड़ाए : चन्दौसी के संता मिल कालोन निवासी युवक ने अपने साथ ही के खिलाफ 20 हजार रुपये पेटीएम अकाउंट से उड़ाए जाने की तहरीर देर रात चन्दौसी पुलिस को दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आलोक जौहरी की तहरीर के अनुसार उसके साथी ने उसका मोबाइल लिया और उसमें 20 हजार रुपये गायब कर दिया। मैसेज आने के बाद गायब पैसे की जानकारी हुई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जमीन के बंटवारे को लेकर मामा भांजे के बीच पथराव : असमोली थाना क्षेत्र के गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में आपस में कहासुनी होने के बाद मारपीट हो गई। जहां बाद में दोनों तरफ से पथराव हो गया। ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। एक व्यक्ति घायल हो गया। थाना क्षेत्र के देहरी जग्गू निवासी मनवीर सिंह और दूसरे पक्ष से वीर सिंह आपस में रिश्तेदार हैं। जहां मनवीर सिंह, वीर सिंह का भांजा लगता है। जमीन के बंटवारे को लेकर इनके बीच विवाद था। बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट के साथ दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। ग्रामीणों ने दरवाजे बंद कर अपनी जान बचाई। 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वीर सिंह का शांति भंग में चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी